scriptCG Naxal: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,एक ढेर बड़ी संख्या में हथियार बरामद… | ncounter between security forces and Naxalites, a Naxalite killed | Patrika News
सुकमा

CG Naxal: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,एक ढेर बड़ी संख्या में हथियार बरामद…

CG Naxal: पुलिस बल की जवाबी कार्रवाई में एक नक्सली मारा गया और उसके शव को बरामद कर लिया गया है। डीआरजी, जिला बल और बस्तर फाइटर्स की संयुक्त कार्रवाई से नक्सलियों के खिलाफ एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की गई है।

सुकमाSep 14, 2024 / 03:06 pm

Love Sonkar

CG naxalnews
CG Naxal: छत्तीसगढ़ के नक्शल प्रभावित जिला सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियो के बीच चिंतागुफा थानाक्षेत्र के नक्‍सल प्रभावित तुमालपाड़ के जंगलों में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक नक्सली ढेर हो गया।

यह भी पढ़ें: CG Naxal Encounter: दंतेवाड़ा में 9 नक्सली ढेर, आईजी पी सुंदरराज ने क्या कहा, देखें वीडियो
यह मुठभेड़ डीआरजी (डिस्ट्रीक रिजर्व गार्ड), जिला बल और बस्तर फाइटर्स की संयुक्त टीम के साथ हुई। मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने हथियार और नक्सली सामग्री भी बरामद की है।

जानकारी के अनुसार चिंतागुफा क्षेत्र के तुमालपाड़ के घने जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई। पुलिस बल की जवाबी कार्रवाई में एक नक्सली मारा गया और उसके शव को बरामद कर लिया गया है। डीआरजी, जिला बल और बस्तर फाइटर्स की संयुक्त कार्रवाई से नक्सलियों के खिलाफ एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की गई है।
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा-बीजापुर सीमा में सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में 9 नक्सलियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ को लेकर गृहमंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।
इससे संबंधित और भी खबरें

दंतेवाड़ा-बीजापुर सीमा पर मुठभेड़ में 9 नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा-बीजापुर सीमा में सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में 9 नक्सलियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ को लेकर गृहमंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। यहां पढ़ें पूरी खबर
मुठभेड़ में 18 लाख की 3 इनामी महिला नक्सली ढेर

अबूझमाड़ इलाके में 29 अगस्त को नक्सलियों में साथ हुई मुठभेड़ में ढेर हुई 3 महिला नक्सलियों पर 18 लाख रुपए का इनाम था। अबूझमाड़ इलाके में 72 घंटे तक ऑपरेशन के बाद शुक्रवार की देर शाम सुरक्षा बल के जवान जिला मुख्यालय वापस आ गए है। मुख्यालय लौटने के बाद मृत महिला नक्सलियों की शिनाख्त की गई। यहां पढ़ें पूरी खबर

Hindi News / Sukma / CG Naxal: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,एक ढेर बड़ी संख्या में हथियार बरामद…

ट्रेंडिंग वीडियो