scriptBig Accident: भारी भरकम बॉयलर गिरने से बड़ा हादसा, 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत, भिवंडी MIDC में हड़कंप | Thane Bhiwandi MIDC accident 2 died after heavy boiler fall | Patrika News
मुंबई

Big Accident: भारी भरकम बॉयलर गिरने से बड़ा हादसा, 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत, भिवंडी MIDC में हड़कंप

पुलिस ने फ़िलहाल दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है। इस बात की जांच की जा रही है कि घटना किसी की लापरवाही से हुई है या नहीं। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मुंबईJul 11, 2024 / 05:03 pm

Dinesh Dubey

Thane News : महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी एमआईडीसी (Bhiwandi MIDC) में एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम परिसर में स्थित एक फैक्ट्री में भारी बॉयलर गिरने से हुआ। बॉयलर की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत हो गई है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा बुधवार शाम को भिवंडी के सरावली एमआईडीसी में स्थित रंगाई इकाई में हुई। हादसा तब हुआ जब क्रेन से बॉयलर को उठाया जा रहा था। तभी अचानक बॉयलर गिर गया।
यह भी पढ़ें

मां की वजह से नींद टूटी तो बेटे ने 22 बार मारा चाकू, तड़प कर हुई मौत, दिल दहला देगी ये वारदात

अधिकारी ने बताया कि बॉयलर को क्रेन की मदद से उठाया जा रहा था तभी यह फिसलकर नीचे खड़े मजदूरों पर गिर गया। इस हादसे में बलराम चौधरी (55) और पांडुरंग पाटिल (65) की मौत हो गई है। शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया।
फिलहाल इस घटना के संबंध में कोनगाव पुलिस स्टेशन में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि घटना किसी की लापरवाही से हुई है या नहीं। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Mumbai / Big Accident: भारी भरकम बॉयलर गिरने से बड़ा हादसा, 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत, भिवंडी MIDC में हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो