scriptAnupam Kher ने मनाया ‘अनुपम खेर दिवस’, USA ने दी थी मान्यता, जानें कारण? | Patrika News
बॉलीवुड

Anupam Kher ने मनाया ‘अनुपम खेर दिवस’, USA ने दी थी मान्यता, जानें कारण?

Anupam Kher Day 2024: अनुपम खेर ने ‘अनुपम खेर दिवस’ के नौ साल पूरे होने पर किया सेलिब्रेट

मुंबईSep 14, 2024 / 07:52 pm

Saurabh Mall

Anupam Kher celebrated Anupam Kher Day

Anupam Kher celebrated Anupam Kher Day

Anupam Kher: 2015 में, अभिनेता अनुपम खेर को उनके नाम पर एक विशेष सम्मान मिला क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका के लास वेगास शहर ने विश्व स्तर पर कला और सिनेमा के क्षेत्र में उनके योगदान को मान्यता देते हुए 10 सितंबर को अनुपम खेर दिवस घोषित किया। इस प्रतिष्ठित उपलब्धि के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर इसे सेलिब्रेट किया।

10 सितंबर को मनाया जाता है ‘अनुपम खेर दिवस’

10 सितंबर को ‘अनुपम खेर दिवस’ घोषित किए जाने के बारे में एक समाचार स्निपेट की एक क्लिप साझा करते हुए, अभिनेता ने इसे किशोर कुमार की ‘साला मैं तो साहब बन गया’ के संगीत पर सेट किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, ” आज से नौ साल पहले 10 सितंबर 2015 को हुआ था। कुछ भी हो सकता है!” जय हो!!”
Anupam Kher
Anupam Kher
इस पोस्ट ने खेर के प्रशंसकों को उनका जश्न मनाने के लिए प्रेरित किया और कॉमेंट के ज़रिये उन्होंने अपने प्यार को व्यक्त किया। रोनित बोस रॉय ने भी खेर को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी।

इंडस्ट्री में 40 साल पूरे करने वाले अनुपम खेर की यात्रा शानदार

2024 में 40 साल पूरे करने वाले अनुपम खेर की यात्रा बहुत ही शानदार रही है और इस दौरान उन्होंने न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। वह हाल के दिनों में भारत में द कश्मीर फाइल्स, उंचाई और कार्तिकेय 2 सहित कुछ यादगार प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे चुके है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक, द बिग सिक और बेंड इट लाइक बेकहम जैसी फिल्मों के साथ-साथ न्यू एम्स्टर्डम और श्रीमती विल्सन जैसे शो में भी काम किया है। इसके अलावा उनके आगामी प्रोजेक्ट में स्पोर्ट्स ड्रामा विजय 69 और द सिग्नेचर के साथ-साथ उनकी दूसरी निर्देशित फिल्म तन्वी द ग्रेट भी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Anupam Kher ने मनाया ‘अनुपम खेर दिवस’, USA ने दी थी मान्यता, जानें कारण?

ट्रेंडिंग वीडियो