scriptमुरादाबाद में 10 रुपये के लिए बच्चे की हत्या, स्विमिंग पूल में नहाने के पैसे नहीं दिए तो नाक-मुंह में भर दी मिट्टी | Child murdered for Rs 10 in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में 10 रुपये के लिए बच्चे की हत्या, स्विमिंग पूल में नहाने के पैसे नहीं दिए तो नाक-मुंह में भर दी मिट्टी

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां स्विमिंग पूल में नहाने के लिए 10 रुपये नहीं देने पर एक किशोर की गला दबाकर हत्‍या कर दी गई।

मुरादाबादJun 28, 2024 / 11:27 am

Mohd Danish

Child murdered for Rs 10 in Moradabad

Child murdered for Rs 10 in Moradabad

Moradabad News Today: मुरादाबाद में स्विमिंग पूल में 10 रुपये नहीं देने पर पूल मालिक पिता-पुत्र ने किशोर को गला घोटकर बेरहमी से मार डाला। इसके बाद किशोर के मुंह और नाक में भी रेत भर दिया। हत्या के बाद पास ही गन्ने के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित पुत्र को हिरासत में ले लिया है।
राजकुमार और उसके बेटे वीरपाल ने खेत में ही अवैध स्विमिंग पूल बना रखा है। पूल में प्रवेश के लिए 10 रुपये लिए जाते हैं। गांव की सीमा यादव के पति संजय यादव की मृत्यु हो चुकी है। उनका 11 वर्ष का बेटा आयुष यादव रोज पूल में जाता था। वह अक्सर बिना रुपये दिए ही भाग आता था।
बुधवार शाम आयुष नहाने के लिए कहकर घर से निकाला था। देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो सीमा को चिंता हुई। वह उसे स्विमिंग पूल में देखने गई लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। सीमा ने स्वजन के साथ स्विमिंग पूल के आसपास के खेतों में बेटे की खोजबीन की। पूरी रात स्वजन आयुष की तलाश में लगे रहे। पूल से लगभग 15 मीटर दूर गन्ने के खेत में शव मिला।
डीआइजी मुनिराज जी ने घटनास्थल का निरीक्षण करके सीमा से जानकारी ली। सीमा का आरोप है कि स्विमिंग पूल के मालिक राजकुमार और उसके बेटे वीरपाल ने 10 रुपये नहीं देने पर मुंह व नाक में रेत भरकर गला घोटकर हत्या की है।
एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि वीरपाल से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गला घोटकर हत्या की पुष्टि हुई है।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद में 10 रुपये के लिए बच्चे की हत्या, स्विमिंग पूल में नहाने के पैसे नहीं दिए तो नाक-मुंह में भर दी मिट्टी

ट्रेंडिंग वीडियो