scriptजैक लगा शटर तोड़ा, परचून की दुकानों से काजू, पिस्ता व नकदी चोरी | Jack broke the shutters, cashews, pistachios and cash were stolen from | Patrika News
धौलपुर

जैक लगा शटर तोड़ा, परचून की दुकानों से काजू, पिस्ता व नकदी चोरी

– कस्बे में भरतपुर रोड की घटना

धौलपुरFeb 27, 2024 / 06:56 pm

Naresh

 Jack broke the shutters, cashews, pistachios and cash were stolen from grocery shops

जैक लगा शटर तोड़ा, परचून की दुकानों से काजू, पिस्ता व नकदी चोरी

dholpur, सैंपऊ कस्बे में भरतपुर रोड पर अज्ञात जनों ने दो परचून की दुकानों को निशाना बनाते हुए करीब 45 हजार की नकदी के साथ लाखों रुपए के परचून के माल पर हाथ साफ किया है। सोमवार सुबह दुकानदारों ने देखा तो शटर के ताले टूटे थे। घटना से दुकानदारों में हडक़ंप मच गया। मौके पर मार्केट के लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया है।
दुकानदार धन सिंह कुशवाह ने बताया रात्रि को अज्ञात चोरों ने उसकी परचून की दुकान को निशाना बनाया है। जैक से शटर को तोडकऱ चोर दुकान में घुस गए। जिसके अंदर से काजू, पिस्ता, बादाम, अखरोट समेत कीमती परचून के सामान को चुरा लिया है। इसके अलावा नकदी को भी साफ कर दिया है। इसी तरह दूसरे दुकानदार शेखावत सिंह ने बताया दुकान की शटर को काटकर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। करीब 45 हजार की नकदी के साथ लाखों रुपए के परचून के समान को चोर चुरा कर ले गए। सोमवार सुबह जगार होने पर घटना की जानकारी हुई तो लोगों ने सूचना उनको दी थी। दुकान के अंदर सामान बिखरा हुआ था और शटर के लोग टूटे हुए थे। घटना की सूचना स्थानीय सैंपऊ थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। उधर, कस्बा समेत इलाके में हो रही चोरी की घटनाओं से आमजन के साथ व्यापारियों में आक्रोश बना हुआ है। पीडि़त दुकानदार शेखावत ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
– चोरी की सूचना मिली थी जिस पर मौके पर पहुंच घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। दो दुकानों के ताले तोड़ चोरी की गई है। मामले में जांच की जा रही है।

– मुकेश कुमार थाना प्रभारी, सैंपऊ

Hindi News/ Dholpur / जैक लगा शटर तोड़ा, परचून की दुकानों से काजू, पिस्ता व नकदी चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो