scriptपत्नी ने प्रेमी व उसके दो साथियों से करवाई पति की हत्या, चारों गिरफ्तार | Patrika News
छतरपुर

पत्नी ने प्रेमी व उसके दो साथियों से करवाई पति की हत्या, चारों गिरफ्तार

पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके दो साथियों के जरिए अपने पति की हत्या करवाई थी। आरोपियों ने गला दबाकर हत्या की और वारदात को छिपाने के लिए शव को काले बोरे में बंदकर कुएं में फेंक दिया।

छतरपुरMay 13, 2024 / 11:18 am

Dharmendra Singh

crime expose

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

छतरपुर. मुडहरा गांव में 5 मई को कुए में मिले बोरे में बंद शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मरने वाली की पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके दो साथियों के जरिए अपने पति की हत्या करवाई थी। आरोपियों ने गला दबाकर हत्या की और वारदात को छिपाने के लिए शव को काले बोरे में बंदकर कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक अगम जैन पहुंचे घटनास्थल

5 मई 2024 को थाना प्रकाश बम्होरी पुलिस को ग्राम मुड़हरा के कुएं में बोरे में बंद शव की सूचना मिली। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची एवं कुएं से बंद बोरे को बाहर निकलवा कर खोलकर चेक किया गया। पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने घटनास्थल पर पहुंचकर सुपरविजन किया एवं टीम गठित कर संबंधित पुलिस अधिकारियों को साक्ष्य एकत्रित कर अतिशीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया। गठित पुलिस टीम, एफएसएल टीम एवं तकनीकी टीम ने कुएं से बंद बोरे से निकले शव, घटनास्थल पर बारीकी से निरीक्षण कर भौतिक साक्ष्य एवं तकनीकी साक्ष्य एकत्रित किए। मर्ग कायम कर शव की शिनाख्तगी की गई।

20000 के इनाम की उदघोषणा

पुलिस अधीक्षक अमग जैन ने बताया कि शव की पहचान मोहन प्रजापति ग्राम कटेरा जिला झांसी उत्तर प्रदेश के रुप में हुई। शव परीक्षण रिपोर्ट, एकत्रित साक्ष्य एवं मृतिका के परिजनों के कथनों के आधार पर थाना प्रकाशबम्होरी में हत्या, साक्ष्य मिटाने की विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुट गई। पुलिस महानिरीक्षक छतरपुर रेंज ललित शाक्यवार द्वारा घटना को गंभीरता से देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु 20000 के इनाम की उदघोषणा की गई। थाना प्रभारी प्रकाश बम्होरी उपनिरीक्षक सत्येंद्र यादव के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा एकत्रित भौतिक साक्ष्य एवं तकनीकी साक्ष्य के अनुसार संदेही को हिरासत में लिया गया।

शव को काले बोरे में भरकर कुएं में फेंक दिया

संदेही शैलेश नागायच उम्र 37 वर्ष ग्राम कटेरा जिला झांसी उत्तर प्रदेश मृतक के गांव का निवासी है। मृतक पहले शैलेश का ट्रैक्टर चलाता था एवं मृतक की पत्नी से पिछले 3 वर्षों से अवैध संबंध थे। इसको लेकर महिला का पति से विवाद भी होता था। महिला का पति गुजरात राज्य में मजदूरी करता था। अप्रेल माह में वह ग्राम कटेरा आया और 17 अप्रेल 2024 को वह गुजरात जाने के लिए घर से निकला। मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी शैलेश को सुनियोजित तरीके से जान से मरवाने हेतु उसके जाने के रूट को बताया गया। अभियुक्त शैलेश की ससुराल ग्राम मुड़हरा में है। उसने अपने साले बाबू उर्फ विष्णु निवासी ग्राम मुड़हरा थाना प्रकाशबम्होरी एवं साले के रिश्तेदार आशीष पचौरी निवासी ग्राम सुकौरा थाना कबरई जिला महोबा के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। मृतक को आशीष एवं बाबू अपनी बाइक पर बैठाकर ग्राम मुड़हरा ले गए, जहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। शव को काले बोरे में भरकर कुएं में फेंक दिया। योजना बनाकर हत्या की घटना को अंजाम देने वाले मृतक की पत्नी, पत्नी के प्रेमी शैलेश नगायच, एवं शैलेश के रिश्तेदार बाबू उर्फ विष्णु निवासी ग्राम मुड़हरा थाना प्रकाश बम्होरी एवं आशीष पचौरी निवासी ग्राम सुकोरा थाना कबरई जिला महोबा को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

Hindi News/ Chhatarpur / पत्नी ने प्रेमी व उसके दो साथियों से करवाई पति की हत्या, चारों गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो