scriptPanchayat- 3: फुलेरा नहीं , MP के ‘महोड़िया गांव’ में हुई पंचायत-3 की शूटिंग, डायरेक्टर ने की तारीफ | panchayat 3 download, Panchayat 3 Web Series was filmed in 'Mahodiya village' of MP | Patrika News
भोपाल

Panchayat- 3: फुलेरा नहीं , MP के ‘महोड़िया गांव’ में हुई पंचायत-3 की शूटिंग, डायरेक्टर ने की तारीफ

Panchayat 3 Web Series: पंचायत-3 वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिला स्थित महोड़िया गांव में हुई है। यह गांव सीहोर जिला मुख्यालय से चंद किलोमीटर की दूरी पर ही मौजूद है।

भोपालJun 06, 2024 / 01:45 pm

Astha Awasthi

Panchayat 3

Panchayat 3

Panchayat 3 Web Series: शहर के निजी मॉल में बुधवार को टीवीएफ की वेब सीरीज गुल्लक सीजन 4 की प्रीमियर नाइट का आयोजन हुआ। इस दौरान आम लोगों ने वेब सीरीज के दो एपिसोड्स (panchayat 3 download) का आनंद उठाया। इस दौरान मशहूर वेब सीरीज पंचायत के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा सहित सभी स्टार कास्ट मौजूद थी।
डायरेक्टर दीपक कुमार ने कहा कि कोविड के बाद फिर से कहानी बनाना, शूटिंग शुरू की। उन्होंने बताया कि पंचायत-3 (Panchayat 3) वेब सीरीज की शूटिंग असली वाले ग्राम पंचायत फुलेरा में नहीं, बल्कि मध्यप्रदेश के छोटे से गांव महोदिया में हुई है।
ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर Viral हो रहा ये सुसाइड नोट….पुलिस को नहीं मिल रही हार्ड कॉपी

भोपाल के कलाकारों में अलग ही टैलेंट है

डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि भोपाल कला के मामले में बहुत विकसित है। इस शहर ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन कलाकार दिए हैं। यहां के कलाकारों में एक अलग ही टैलेंट देखने को मिलता है। कुछ तो पंचायत वेब सीरीज में किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंचायत और गुल्लक जैसी वेब सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस के मिले प्यार की वजह से नए सीजन आ रहे हैं।

मैंने खुद 7 साल थिएटर किया है : आसिफ

गांव के दामाद गणेश का किरदार निभा रहे आसिफ खान ने कहा कि किसी को एक्टिंग और फिल्मों की दुनिया में कॅरियर बनाना है तो थिएटर करना जरूरी है। थिएटर, कला और अभिनय की बारीकियों के रूबरू करवाता है। थिएटर से जो सीखते हैं, उतना कहीं और नहीं सीख सहते।

Hindi News/ Bhopal / Panchayat- 3: फुलेरा नहीं , MP के ‘महोड़िया गांव’ में हुई पंचायत-3 की शूटिंग, डायरेक्टर ने की तारीफ

ट्रेंडिंग वीडियो