scriptजनता की शिकायतों के निस्तारण में एडीजी जोन नंबर वन, मुरादाबाद रेंज समेत पांच जिले भी आये फर्स्ट | Patrika News
बरेली

जनता की शिकायतों के निस्तारण में एडीजी जोन नंबर वन, मुरादाबाद रेंज समेत पांच जिले भी आये फर्स्ट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्राथमिकता में शामिल जनता की शिकायतों के निस्तारण में बरेली जोन नंबर वन है। जोन स्तर से शिकायतों का त्वरित और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जा रहा है। इसके अलावा बरेली जोन के पांच जिले में फर्स्ट आये हैं।

बरेलीJul 08, 2024 / 05:55 pm

Avanish Pandey

एडीजी जोन रमित शर्मा |

बरेली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्राथमिकता में शामिल जनता की शिकायतों के निस्तारण में बरेली जोन नंबर वन है। जोन स्तर से शिकायतों का त्वरित और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जा रहा है। इसके अलावा बरेली जोन के पांच जिले में फर्स्ट आये हैं। शाहजहांपुर और अमरोहा शिकायतों के निस्तारण में सबसे फिसड्डी साबित हुये हैं।
शासन ने जारी की जून की आईजीआरएस रैकिंग
शासन ने जून 2024 में प्रदेश भर की आईजीआरएस की रैकिंग जारी की है। इसमें बरेली जोन जनशिकायतों का गुणवत्तापरक एवं समयबद्ध निस्तारण में एडीजी रमित शर्मा के निर्देशन में प्रथम आई है। जून में 6 सन्दर्भ प्राप्त हुये थे। इसमें सभी छह सन्दर्भों का गुणवत्तापरक एवं समयबद्ध निस्तारण कराया गया। एडीजी बरेली जोन रमित शर्मा आईजीआरएस प्रकोष्ठ में नियुक्त प्रभारी उप निरीक्षक सतेन्द्र कुमार, मुख्य आरक्षी नरेन्द्र प्रताप सिंह एवं महिला आरक्षी कली पाण्डेय को पुरुस्कृत किया गया।
मुरादाबाद रेंज के साथ प्रथम श्रेणी में पास हुये पांच जिले

एडीजी बरेली जोन के पर्यवेक्षण में मुरादाबाद परिक्षेत्र को प्रथम एवं बरेली परिक्षेत्र को 16वीं रैंक मिली है। जोन में बदायूं, पीलीभीत, मुरादाबाद, बिजनौर एवं सम्भल) को भी प्रथम रैंक मिली है। बरेली एवं रामपुर को 33वीं रैंक तथा शाहजहॉंपुर एवं अमरोहा को 55वीं रैंक प्राप्त हुयी है। एडीजी जोन रमित शर्मा ने बताया कि जनता की शिकायतों को टीम मैनजमेंट, समयबद्धता और गुणवत्तापूर्ण तरीके से निस्तारित किया गया। प्रदेश में प्रथम आने पर आईजीआरएस की पूरी टीम को सम्मानित किया जायेगा।

Hindi News / Bareilly / जनता की शिकायतों के निस्तारण में एडीजी जोन नंबर वन, मुरादाबाद रेंज समेत पांच जिले भी आये फर्स्ट

ट्रेंडिंग वीडियो