scriptआज होगा जिले के 157 केन्द्रों पर टीकाकरण, शहर में 8 केन्द्र बनाए | Today vaccination will be done at 157 centers of the district, 8 cente | Patrika News
श्री गंगानगर

आज होगा जिले के 157 केन्द्रों पर टीकाकरण, शहर में 8 केन्द्र बनाए

सोमवार को नहीं हुआ था वैक्सीनेशन

श्री गंगानगरAug 10, 2021 / 12:07 am

Raj Singh

आज होगा जिले के 157 केन्द्रों पर टीकाकरण, शहर में 8 केन्द्र बनाए

आज होगा जिले के 157 केन्द्रों पर टीकाकरण, शहर में 8 केन्द्र बनाए

श्रीगंगागनर. कोविड-19 टीकारकण अभियान के दौरान मंगलवार को जिला मुख्यालय सहित जिले के 157 केन्द्रों पर टीकाकरण होगा। टीकाकरण के लिए 25000 डोज प्राप्त हुई है।

आरसीएचओ डॉ. एचएस बराड़ ने बताया कि जिला मुख्यालय पर अर्बन नम्बर-4, पुरानी आबादी, राजकीय कन्या विद्यालय मटका चौक, अर्बन नम्बर-2, जिला चिकित्सालय, अशोकनगर, वार्ड नम्बर 4-5 तथा गुरूनानक बस्ती में टीकारकण होगा। टीकाकरण के लिए सुबह 8 बजे स्लॉट खुलेगा।
18 वर्ष से अधिक आयु के नागरिक जिले के विभिन्न टीकाकरण केन्द्रों पर जाकर टीकाकरण करवा ले। दूसरी डोज वाले नागरिकों को प्राथमिकता दी जाएगी। जिला मुख्यालय के अलावा जिले में विभिन्न 149 चिकित्सीय संस्थानों व टीकाकरण केन्द्रों पर टीकाकरण किया जाएगा। टीकाकरकण के लिए ऑनलाइन व ऑनस्पॉट पंजीयन की सुविधा रहेगी। जिले में ग्रामीण एरिया में 149 टीकाकरण केन्द्रों पर टीके लगेंगे।
सोमवार को वैक्सीन की कमी के चलते टीकाकरण नहीं हो पाया था। पूर्व सूचना के बाद भी लोग वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटर पर पहुंचे। जहां वैक्सन सेंटर बंद देखकर निराश होकर लौट आए। दोपहर बाद जिले के लिए 25 हजार वैक्सीन की डोज आई है। जिसको मंगलवार को लगाया जाएगा।

Hindi News / Sri Ganganagar / आज होगा जिले के 157 केन्द्रों पर टीकाकरण, शहर में 8 केन्द्र बनाए

ट्रेंडिंग वीडियो