scriptवैक्सीनेशन सेंटरों पर रही भीड़, 7 हजार ने लगवाई डोज, आज 97 केन्द्र पर लगेगी | There was a crowd at the vaccination centers, 7 thousand doses were ap | Patrika News
श्री गंगानगर

वैक्सीनेशन सेंटरों पर रही भीड़, 7 हजार ने लगवाई डोज, आज 97 केन्द्र पर लगेगी

– सुबह आठ बजे खुलेगा स्लॉट

श्री गंगानगरJul 13, 2021 / 11:51 pm

Raj Singh

वैक्सीनेशन सेंटरों पर रही भीड़, 7 हजार ने लगवाई डोज, आज 97 केन्द्र पर लगेगी

वैक्सीनेशन सेंटरों पर रही भीड़, 7 हजार ने लगवाई डोज, आज 97 केन्द्र पर लगेगी

श्रीगंगानगर. पिछले कई दिन बाद मंगलवार को जिले में 24 वैक्सीनेशन सेंटर पर लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई गई। डोज लगवाने के लिए लोगों में काफी उत्साह है और भीषण गर्मी में पसीना-पसीना होते रहे लेकिन डोज लगवा के ही गए। बुधवार को जिले में 97 सेंटरों पर वैक्सीन की डोज लगाई जाएगी। इनमें से कुछ पर दूसरी डोज लगेगी।

आरसीएचओ एवं वैक्सीन प्रभारी डॉ. एचएस बराड ने बताया कि बुधवार को 18 प्लस आयु के लोगों को 97 सेंटर पर वैक्सीन की डोज लगाई जाएगी। इसके लिए सुबह आठ बजे स्लॉट खुलेगा और 9.30 बजे से शाम 5 बजे तक सेंटरों पर वैक्सीनेशन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि बुधवार के लिए करीब 18 हजार वैक्सीन की डोज है। जिसको लोगों को लगाया जाएगा। मंगलवार को जिले में 24 सेंटरों पर सात हजार लोगों को डोज लगाई गई है। सभी डोज स्लॉट बुक कराने वालों को ही लगाई गई।
7200 लोगों ने डोज लगवाने के लिए स्लॉट बुक किया था और सात हजार डोज लगवाने के लिए सेंटरों पर पहुंचे थे। लोगों में वैक्सीन की डोज को लेकर काफी उत्साह है। लोग भीषण गर्मी में वैक्सीन की डोज लगवाने के लिए कई घंटे तक कतार में खड़े रहते हैं। मंगलवार को भी वैक्सीनेशन सेंटरों पर काफी भीड़ दिखाई दी।

Hindi News / Sri Ganganagar / वैक्सीनेशन सेंटरों पर रही भीड़, 7 हजार ने लगवाई डोज, आज 97 केन्द्र पर लगेगी

ट्रेंडिंग वीडियो