scriptपरिवार सोता रहा और अज्ञात व्यक्ति घर से ले गए लाखों के सोने-चांदी के जेवर | The family kept sleeping and unknown person took away the gold and sil | Patrika News
श्री गंगानगर

परिवार सोता रहा और अज्ञात व्यक्ति घर से ले गए लाखों के सोने-चांदी के जेवर

पुलिस व एफएसल टीम ने जुटाए मौके से सबूत, खंगाले सीसीटीव फुटेज

श्री गंगानगरAug 08, 2021 / 11:26 pm

Raj Singh

नेतेवाला. निकटवर्ती गांव साहूवाला में शनिवार रात को अज्ञात व्यक्ति एक मकान में घुसकर लाखों के सोने-चांदी के जेवर चोरी कर ले गए। जबकि परिवार सोता रहा। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर सदर थाना पुलिस व एफएसएल टीम पहुंची और सबूत जुटाए। वहीं इलाके में पुलिस टीमें सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
जानकारी के अनुसार गांव साहूवाला निवासी मोहनलाल सिहाग पुत्र मुखराम शनिवार रात को अपने घर में सोए हुए थे। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति मुख्य गेट के पास से दीवार से मकान की छत पर पहुंच गए। जहां सीढ़ी से नीचे उतरकर मकान में आए। यहां उन्होंने सभी कमरों के ताले तोड़ लिए और घर की सभी अलमारियां, बक्से व सूटकेस के ताले तोड़ लिए। जिनका सभी सामान बिखेर लिया। सामान मकान के अंदर बिखेर दिया और अलमारियों व संदूक में रखे सोने-चांदी के जेवर निकाल लिए। एक सूटकेस जो नहीं खुल सका, उसको बाहर ले गए। गांव के बाहर सडक़ पर सूटकेस खोलकर उसमें कीमती सामान चोरी कर लिया और वहीं पटक गए। रविवार सुबह मोहनलाल सिहाग की पुत्र वधु की नींद खुली तो अंदर जाकर देखा। जहां सभी कमरों के ताले टूटे पड़े थे और सामान बिखरा हुआ था। महिला ने अपने ससुर मोहनलाल को फोन किया, जो योग करने ग्राम पंचायत भवन में गए थे। ससुर ने घर आते समय सडक़ पर सूटकेस व बिखरा हुआ सामान देखा। घर आकर देखा तो वहां भी यही हाल था। इस मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। थाने से एएसआई रामजीलाल मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। बाद में थाना प्रभारी हनुमानाराम बिश्नोई व एफएसएल टीम वहां पहुंची और मौका मुआयना किया। मोहन लाल सिहाग ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति घर से 10 सोने की अंगूठियां, एक सोने का हार, गले की कंठी, मंगलसूत्र, सोने की दो चेन, दो बाजूबंद, एक टीका, दो गजरे, चार सोने की चूडिय़ां, दो मूरत, एक ढोलना, एक जोड़ी चांदी की पायजेब आदि चोरी कर ले गए। इलाके में पुलिस आसपास व रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्तियों की संख्या करीब पांच हो सकती है।
ठीकरी पहरा लगाने पर चर्चा

– साहूवाला ग्राम पंचायत के बलराज सिंह बराड ने सिहाग परिवार के घर पर जाकर चोरी की हुई वारदात के बारे में जानकारी ली। गांव में इस तरह अन्य किसी के यहां वारदात ना हो। इसके लिए ग्रामीणों से रात को ठीकरी पहरा लगाने पर चर्चा की। सरपंच नेतेवाला ने भी वहां पहुंचकर वारदात को जल्द खोलने की मांग की।

Hindi News / Sri Ganganagar / परिवार सोता रहा और अज्ञात व्यक्ति घर से ले गए लाखों के सोने-चांदी के जेवर

ट्रेंडिंग वीडियो