scriptपानी की टंकी से युवक ने लगाई छलांग, हालत गंभीर | Patrika News
श्री गंगानगर

पानी की टंकी से युवक ने लगाई छलांग, हालत गंभीर

शहर के बी ब्लॉक में वकीलों वाली डिग्गी के पास पार्क में बनी जलदाय विभाग की पानी की टंकी से गुरुवार शाम युवक ने छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

श्री गंगानगरOct 25, 2024 / 12:24 pm

yogesh tiiwari

Sri Ganganagar
श्रीगंगानगर। शहर के बी ब्लॉक में वकीलों वाली डिग्गी के पास पार्क में बनी जलदाय विभाग की पानी की टंकी से गुरुवार शाम युवक ने छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बीकानेर रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार युवक शाम करीब साढ़े चार बजे पानी की टंकी पर चढ़ा। वहां से गुजर रहे लोगों और आस-पास के दुकानदारों ने युवक को टंकी पर देख कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

भीड़ को देख पुलिस की गाड़ी ने सायरन बजाया तो युवक ने नीचे छलांग लगा दी। नीचे गिरने से पहले युवक बिजली के तारों पर गिरा। घटनाक्रम इतनी तेजी से घटा कि कोई कुछ नहीं कर पाया। युवक ने जहां से छलांग लगाई वह जगह जमीन से तीस फीट से अधिक ऊंचाई पर थी। युवक गली नंबर तीन, इंदिरा कॉलोनी निवासी प्रेम पुत्र फूसाराम बताया जा रहा है।

मनोदशा ठीक नहीं

पुलिस के अनुसार युवक की मनोदशा ठीक नहीं है। वह मुम्बई में काम करता था। वहां काम मिलना बंद हुआ तो वापस आ गया। युवक के पिता की मृत्यु हो चुकी है और उसकी मां बीमार रहती है। काम नहीं होने से युवक मानसिक रूप से बीमार था और उसका उपचार चल रहा था। संभवत: मानसिक परेशानी के चलते ही उसने आत्महत्या का प्रयास किया।

Hindi News / Sri Ganganagar / पानी की टंकी से युवक ने लगाई छलांग, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो