scriptसद्भावना प्रीमियर लीग में इलेवन स्टार ने जीता पहला मुकाबला | Patrika News
खेल

सद्भावना प्रीमियर लीग में इलेवन स्टार ने जीता पहला मुकाबला

मासलपुर में रविवार को सद्भावना प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का शानदार आगाज हुआ। थानाधिकारी नीरज कुमार शर्मा और सरपंच प्रतिनिधि राजेन्द्र प्रसाद लवानिया ने संयुक्त रूप से फीता काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। 11 टीमों के बीच होने वाली इस लीग का समापन 2 नवंबर को होगा।

करौलीOct 28, 2024 / 03:42 pm

Patrika Desk

मासलपुर के स्थानीय रीको औद्योगिक क्षेत्र मैदान पर रविवार को सद्भावना प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ। इस खास मौके पर थानाधिकारी नीरज कुमार शर्मा और सरपंच प्रतिनिधि राजेन्द्र प्रसाद लवानिया ने संयुक्त रूप से फीता काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।
मुख्य अतिथि थानाधिकारी नीरज कुमार शर्मा ने खिलाड़ियों को खेल भावना से खेल खेलने का आह्वान किया। उन्होंने कहा, “खेलों में हार जीत होती रहती है, हार से हताश नहीं होना चाहिए।”

आयोजन कमेटी के सदस्य अजय डाबरा ने बताया कि लीग का आयोजन आईपीएल की तर्ज पर लैदर बॉल से किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में मासलपुर, बाड़ी, बसेड़ी, सरमथुरा, करौली, सपोटरा, मंडरायल, गंगापुर सिटी, श्री महावीर जी, टोडाभीम, हिण्डौन और सूरौठ तहसील की टीमें भाग ले रही हैं। खिलाड़ियों को नीलामी के आधार पर टीमों में शामिल किया गया है।
इस आयोजन में एसपीएल कमेटी के सभी सदस्यों ने शानदार सहयोग दिया। प्रतियोगिता का समापन 2 नवंबर को होगा।

उद्घाटन मैच द लायंस और इलेवन स्टार के बीच हुआ, जिसमें इलेवन स्टार टीम विजयी रही।
इस मौके पर अशोक मित्तल, सुभाष कौशिक, पूर्व सरपंच पति भंवर लाल, हरिचरण माली आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। मंच संचालन मनोज मल्होत्रा ने किया।

Hindi News / Sports / सद्भावना प्रीमियर लीग में इलेवन स्टार ने जीता पहला मुकाबला

ट्रेंडिंग वीडियो