scriptतहसील का दर्जा, 132 केवी विद्युत ग्रिड की मांग | Patrika News
खास खबर

तहसील का दर्जा, 132 केवी विद्युत ग्रिड की मांग

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से कस्बेवासियो ने राज्य बजट मे उपतहसील देई को तहसील का दर्जा व कस्बे में 132 केवी विद्युत ग्रिड की मांग की है। करीब 25 साल से उपतहसील देई तहसील का दर्जा मिलने का इंतजार कर रही है।

बूंदीJul 01, 2024 / 05:49 pm

पंकज जोशी

तहसील का दर्जा, 132 केवी विद्युत ग्रिड की मांग

देई उपतहसील कार्यालय।

देई. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से कस्बेवासियो ने राज्य बजट मे उपतहसील देई को तहसील का दर्जा व कस्बे में 132 केवी विद्युत ग्रिड की मांग की है। करीब 25 साल से उपतहसील देई तहसील का दर्जा मिलने का इंतजार कर रही है। तहसील का दर्जा मिलने पर देई सहित आसपास के ग्रामीणों को राजस्व सबन्धी कामकाज के लिए नैनवां नहीं जाना पडेगा। लोगों ने बताया कि इस वर्ष गर्मी में कम वोल्टेज व विद्युत सबन्धी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा।
इसलिए 132 केवी विद्युत ग्रिड व सहायक अभियंता कार्यालय खोलने की मांग की है। जिला परिषद सदस्य कन्हैयालाल मीना ने बताया कि उर्जा मंत्री हीरालाल नागर से कस्बे मे 132 केवी विद्युत ग्रिड खोलने की मांग रखी जाएगी, जिससे लोगों की समस्याओं का समाधान हो सके। कुशाल साहू ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय देई में कला वर्ग में चित्रकला, भूगोल, गृह विज्ञान, अंग्रेजी साहित्य व विज्ञान विषय राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय देई मे अंग्रेजी साहित्य विषय खोलने की मांग की है, जिससे विद्यार्थियो को अध्ययन के लिए बाहर नही जाना पडेगा।

Hindi News/ Special / तहसील का दर्जा, 132 केवी विद्युत ग्रिड की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो