scriptSirohi News: अज्ञात वाहन की टक्कर से 5 वर्षीय नर लेपर्ड की मौत | Sirohi News 5 year Leopard Died Due To Collision With Unknown Vehicle Sirohi Rajasthan | Patrika News
सिरोही

Sirohi News: अज्ञात वाहन की टक्कर से 5 वर्षीय नर लेपर्ड की मौत

Sirohi News: सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम शीघ्र मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

सिरोहीSep 27, 2024 / 12:44 pm

Alfiya Khan

Leopard Died
सिरोही। जिला मुख्यालय के पिण्डवाड़ा-ब्यावर हाईवे स्थित लॉ कॉलेज के पास गुरवार देर शाम को अज्ञात वाहन की टक्कर से नर लेपर्ड की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही वन विभाग व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को बाहरी घाटा स्थित नर्सरी में रखवा दिया है।
वहीं शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। वन विभाग के रेंजर किशन सिंह राणावत ने बताया कि गुरुवार देर शाम को सूचना मिली की एक लेपर्ड का शव सड़क के बीच में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही टीम शीघ्र मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।
यह भी पढ़ें

अब ऐप्स के जरिए सफर हो सकता है 50 फीसदी सस्ता; बस करना होगा ये काम, जानिए फायदे

वहीं मौके पर पहुंचे रेंजर किशन सिंह राणावत ने मौका मुआयना करने के बाद फोटोग्राफी करवाई। राणावत ने बताया कि लेपर्ड नर है तथा उसकी उम्र करीब साढ़े 5 साल है। शव को बाहरी घाटा स्थित नर्सरी में रखवा दिया है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।
उधर सूचना मिलते ही डीएसपी मुकेश चौधरी, कोतवाली थाना प्रभारी कैलाशदान, वन विभाग से मीना कुमारी विश्नोई, होमगार्ड हेमंत, बाबू सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Rain: मौसम की ‘उलझन’…कभी उमस, कभी बूंदाबांदी का दौर

Hindi News / Sirohi / Sirohi News: अज्ञात वाहन की टक्कर से 5 वर्षीय नर लेपर्ड की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो