scriptRajasthan Crime: लड़की को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, गांव के बाहर सुनसान जगह छोड़ फरार; फटे कपड़ों में रोते-रोते पहुंची घर | Rajasthan Crime: Girl kidnapped from home and gang-raped in a moving car, escaped after being left in a deserted place outside the village; returned home crying | Patrika News
सिरोही

Rajasthan Crime: लड़की को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, गांव के बाहर सुनसान जगह छोड़ फरार; फटे कपड़ों में रोते-रोते पहुंची घर

राजस्थान के एक गांव में नाबालिग लड़की को उसके घर से अगवा करने और चलती कार में उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

सिरोहीJul 07, 2024 / 05:01 pm

Santosh Trivedi

rape in rajasthan
Sirohi News: राजस्थान के सिरोही जिले के एक थाना क्षेत्र के गांव से पांच दिन पूर्व एक नाबालिग लड़की को उसके घर से अगवा करने और चलती कार में उसके साथ गैंगरेप कर दो घंटे बाद उसे सुनसान जगह छोड़कर फरार हो जाने का मामला सामने आया है।
नाबालिग के परिजनों की ओर से दो युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट देने पर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर संभावित स्थानों के लिए रवाना किया है। राजस्थान पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच करवाने के साथ ही उसके बयान कलमबद्ध किए हैं। जानकारी के अनुसार यह घटना 2 जुलाई की रात्रि 11 बजे की है।
थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवक रात्रि करीब 11 बजे कार लेकर 16 वर्षीय किशोरी के घर पहुंचे। जानकारी मिली है कि नाबालिग किशोरी की मां का देहांत हो चुका है और वह अपने पिता के साथ गांव में निवास करती है। दरवाजा खटखटाने की आवाज सुन अपने पिता को गहरी नींद में सोता देख उसने जैसे ही दरवाजा खोला तो सामने खड़े दो युवकों ने उसका मुंह दबाकर उसे कार में डालकर अगवा कर लिया।
कार के शीशे बंद होने की वजह से उसके चिल्लाने की आवाज बाहर तक नहीं जा सकी। आरोप है कि आरोपियों ने कार में उसके कपड़े फाड़ दिए और चलती कार में उसके साथ गैंगरेप कर रात्रि एक बजे गांव के बाहर सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद नाबालिग बदहवास हालत में रोते हुए घर पहुंची और दरवाजा खोल कमरे में जाकर सो गई।
सुबह के समय जब वह उठी तो उसने रात को हुए घटनाक्रम की जानकारी अपने पिता को दी। घटना की जानकारी मिलने पर उसके पिता उसे लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे और उन्हें घटना से अवगत करवाया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वनाराम देवासी तथा दशरथ हीरागर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

गांव के ही है आरोपी

इस मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक भवानीसिंह इंदा कर रहे है। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक दोनों आरोपी गांव के ही है। घटना की जानकारी मिलने पर आरोपियों के परिजन पीड़िता के घर पहुंचे तथा 10 लाख रुपए देने की कहते हुए समझौते के लिए दबाव बनाया, लेकिन पीड़िता के परिजनों ने समझौते से साफ इंकार कर दिया है।

शीघ्र होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

मामले की जांच गंभीरता के साथ की जा रही है। पुलिस ने मामला गैंगरेप की धाराओं में दर्ज किया है। नाबालिग का मेडिकल जांच करवाकर उसके बयान दर्ज किए गए हैं। दोनों आरोपी गांव के ही हैं, जो घटना के बाद से फरार है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर संभावित स्थानों के लिए रवाना की गई है। पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तारी करेगी।

Hindi News/ Sirohi / Rajasthan Crime: लड़की को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, गांव के बाहर सुनसान जगह छोड़ फरार; फटे कपड़ों में रोते-रोते पहुंची घर

ट्रेंडिंग वीडियो