scriptढाबे पर खड़े दो युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत | two died in road accident in sikar fatehpur | Patrika News
सीकर

ढाबे पर खड़े दो युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में बीती रात एक ढाबे के पास खड़े दो युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

सीकरAug 20, 2021 / 01:04 pm

Sachin

acc.jpg

सीकर/फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में बीती रात एक ढाबे के पास खड़े दो युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना ट्रक के तेज रफ्तार में ओवरटेक करते समय हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां आज सुबह पोस्टमार्टम की कवायद शुरू हुई।

सामान लेने आए दो युवक
फतेहपुर शहर कोतवाल उदय सिंह ने बताया कि फतेहपुर के वार्ड 33 स्थित भातरा बगीची के पास के निवासी सन्दीप कुमावत उर्फ बच्चिया पुत्र कालूराम प्रजापत व सुधीर माहीच श्री दो जांटी बालाजी मन्दिर के नजदीक पैंत्तालीसा धर्मशाला के पास स्थित एक ढाबे पर आए थे। जो बाइक लेकर ढाबे के सामने सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान तेज गति से ओवर टेक करते हुए एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद दोनो के शव को राजकीय धानुका अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया गया। जहां शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम की कवायद की गई। घटना के दौरान मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाने में भी मदद की।

मिट्टी के बर्तन बेचता था संदीप
दोनों युवक मेहनत मजदूरी करने वाले बताए जा रहे हैं। इनमें मृतक सन्दीप आशाराम मन्दिर के पास मिट्टी के बर्तन व पैड़— पौधे बेचने का काम करता था।

Hindi News / Sikar / ढाबे पर खड़े दो युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

ट्रेंडिंग वीडियो