scriptSikar Accident : एक गड्ढे की वजह से बुझ गया घर का चिराग, 3 बहनों का इकलौता भाई था युवराज मीणा | Sikar accident Yuvraj Meena was only brother of 3 sisters Entire Hamiri Kalan Gaon angry | Patrika News
सीकर

Sikar Accident : एक गड्ढे की वजह से बुझ गया घर का चिराग, 3 बहनों का इकलौता भाई था युवराज मीणा

Sikar Nawalgarh Road Accident युवराज मीणा 3 बहनों का इकलौता भाई था। सीकर के नवलगढ़ रोड सीवरेज लाइन के लिए खोद गए गड्ढे में गिरने से युवराज मीणा का मृत्यु हो गई। हमीरी कलां गांव के किसी भी घर में चूल्हा नहीं जला। सभी गमजदां हैं। मां-बहनों के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं।

सीकरJul 09, 2023 / 06:56 pm

Sanjay Kumar Srivastava

sikar_accident.jpg

Sikar Accident

Sikar Nawalgarh Road Accident युवराज मीणा की मृत्यु हो गई। सीकर शहर के नवलगढ़ रोड पर खोद गए गड्ढे में कोचिंग छात्र युवराज मीणा (16 वर्ष) की गिरने से मौत हो गई। मां और तीन बहनों के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं। पिता सीआईएसएफ में यूपी में तैनात हैं। वह अपने आंसू छुपाए घूम रहे हैं। मृतक युवराज मीणा (16) झुंझुनू का रहने वाला और सीकर में जेईईई की कोचिंग कर रहा था। और सरकारी कामकाजों में लापरवाही ने एक बेटे की जान ली। एक घर का चिराग बुझ गया।

पैतृक गांव झुंझुनूं जिले के हमीरी कलां में मातम पसरा हुआ है। गांव के किसी भी घर में चूल्हा नहीं जला। इस हादसे के बाद सीकर में लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने आज सीकर को पूरी तरह से बंद रखा है। नारेबाजी और टायर जलाकर उग्र प्रदर्शन किए जा रहे हैं। पूरा शहर दुखी है। और प्रशासन जनता के नजरों पर चढ़ गया है।

https://twitter.com/hanumanbeniwal/status/1677740463833620480?ref_src=twsrc%5Etfw


सीकर प्रशासन की लापरवाही की भेंट चढ़ गया युवराज

हमीरी कलां के गांववासियों ने बताया कि, युवराज मीणा चार भाई बहनों में सबसे छोटा था।युवराज के तीन बड़ी बहनें हैं। पिता सीआईएसएफ में तैनात हैं। इन दिनों उत्तर प्रदेश में ड्यूटी कर रहे है। पत्नी भी उन्हीं के साथ हैं। तीन बेटियों के बाद बेटा होने पर माता-पिता ने उसका नाम युवराज रखा था। युवराज बचपन से ही कुशाग्र बुद्धि का था। पर वह सीकर प्रशासन की लापरवाही की भेंट चढ़ गया।

यह भी पढ़े – Rajasthan Election : भाजपा के दिग्गज पूर्व MLA के बेटे ने बहन को दी धमकी, चुनाव लड़ा तो ट्रेन के आगे फेंका दूंगा, कांग्रेस ने कसा तंज

सीकर में बहनों संग कर रहा था तैयारी

युवराज अपनी तीन बहनों संग सीकर में पीजी में रहकर 12वीं के साथ-साथ नीट की तैयारी कर रहा था। शनिवार रात को वह कोचिंग पीजी जा रहा था। अचानक नवलगढ़ रोड पर सीवरेज के लिए खोदे गए गहरे गड्ढे में गिर गया। बारिश की वजह से नवलगढ़ रोड पर जलभराव था। हादसे में युवराज की मौके पर ही मौत हो गई।

लापरवाह अफसरों पर कार्रवाई की मांग

हमीरी कलां गांव में जैसे युवराज के साथ हुए हादसे की जानकारी पहुंची तो सब आवक रह गए। दुखी ग्रामीणों की हिम्मत नहीं हुई कि वे युवराज के पिता को इसकी सूचना कैसे दें। पर दी गई। युवराज के बुजुर्ग दादा को अभी तक इसकी सूचना नहीं दी गई है। हमीरी कलां के ग्रामीण गुस्से में हैं। वे लापरवाह अफसरों पर कार्रवाई की मांग रहे हैं।

यह भी पढ़े – राजस्थान हाईकोर्ट ने नॉन स्टेट सर्विसेज से IAS बनाने पर लगाई रोक
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%B8%E0%A5%80%E0%A4%95%E0%A4%B0?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Sikar / Sikar Accident : एक गड्ढे की वजह से बुझ गया घर का चिराग, 3 बहनों का इकलौता भाई था युवराज मीणा

ट्रेंडिंग वीडियो