script19 दिन के मासूम की पानी की टंकी में डालकर की हत्या, आठ साल बाद हुआ था बच्चा | Newborn Baby Found Dead In Water Tank at sikar | Patrika News
सीकर

19 दिन के मासूम की पानी की टंकी में डालकर की हत्या, आठ साल बाद हुआ था बच्चा

ग्राम पंचायत जीलो के नई बस्ती में एक 19 दिन के मासूम बालक की टंकी में डुबोकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

सीकरOct 23, 2024 / 09:31 pm

Kamlesh Sharma

डाबला/मावंडा.(सीकर)। ग्राम पंचायत जीलो के नई बस्ती में एक 19 दिन के मासूम बालक की टंकी में डुबोकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक बालक की बुआ पिंकी ने बताया कि वह मंगलवार रात को खाना खाकर वह, उसकी मां, भाभी, बहन और दो बच्चे मकान में सो रहे थे। छोटा बालक पिंकी की मां के पास सो रहा था। रात 12 बजे के बाद बच्चा खाट से गायब था। मां ने सबको जगाया हमने चारों तरफ देखा, बाहर निकल कर देखा, छत पर देखा लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला।
घर के बगल में बाथरूम के सामने रखी टंकी का ढक्कन खुला हुआ था। टॉर्च से टंकी में देखा तो बच्चा पानी में डूबा हुआ था। उसे देखकर सब सन्न रह गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
यह भी पढ़ें

बीकानेर में दिल दहला देने वाला मामला, पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर पति कुंड में कूदा, मौत

डाबला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को जीलो अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सुबह अस्पताल में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मासूम के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क पर बैठकर विरोध प्रदर्शन किया। डाबला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने व मामले का जल्द खुलासा करने की आश्वासन पर ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया। इसके बाद मेहाडा थानाधिकारी सरदारमल व एफएसएल, एमओबी व डॉग स्क्वाड की टीम ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। 12:30 बजे के करीब मेडिकल बोर्ड द्वारा बालक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

आठ साल बाद हुआ था बच्चा

मृतक बालक के पिता कृष्ण कुमार रतनगढ़ में फायर ब्रिगेड में तैनात हैं। यह उनकी पहली संतान थी। उसकी शादी की आठ साल बाद जन्म हुआ था। घर में उसके कुआं पूजन (जन्मोत्सव) की तैयारियां चल रही थी।

Hindi News / Sikar / 19 दिन के मासूम की पानी की टंकी में डालकर की हत्या, आठ साल बाद हुआ था बच्चा

ट्रेंडिंग वीडियो