scriptIMD Rain Alert :अगले 3 घंटे में इन 5 जिलों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने दिया YELLOW ALERT | IMD Heavy Rain Alert In Next 3 Hours In 5 Districts Weather Update Yellow Alert | Patrika News
सीकर

IMD Rain Alert :अगले 3 घंटे में इन 5 जिलों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने दिया YELLOW ALERT

Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो चुका है। इसके असर से प्रदेश के कुछ जिलों में बारिश का दौर शुरू एक बार फिर शुरू हुआ। कोटा, बारां, झालावाड़ और बूंदी जिले में रविवार को बारिश का दौर शुरू हुआ।

सीकरOct 16, 2023 / 09:53 am

Akshita Deora

photo1697429994.jpeg

जयपुर। Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो चुका है। इसके असर से प्रदेश के कुछ जिलों में बारिश का दौर शुरू एक बार फिर शुरू हुआ। कोटा, बारां, झालावाड़ और बूंदी जिले में रविवार को बारिश का दौर शुरू हुआ। बूंदी में करीब आधे घंटे तक बारिश हुई। बारिश होने के साथ ही किसान रबी की फसलों की तैयारियों में जुट गए। मौसम केन्द्र जयपुर के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के असर से 16 अक्टूबर को कोटा, जोधपुर, बीकानेर, जयपुर, भरतपुर, अजमेर संभाग के कुछ भागों में मेघ गर्जन के साथ कहीं-कहीं बारिश होने की संभावना है। मेघगर्जन, बारिश की गतिविधियां 17 अक्टूबर को भी राज्य के कुछ भागों में जारी रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें

weather update : बदला मौसम का मिजाज, तेज हवा के साथ आधे घंटे बारिश, इन जिलों में बारिश का अलर्ट


अगले 3 घंटे में इन 5 जिलों में होगी बारिश
मौसम विभाग ने सुबह 9 बजे से अगले 3 घंटे के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए जोधपुर, पाली, नागौर, सीकर और झुंझुनू जिले में हल्की बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार इनके अलावा आज पूरे दिनभर में कोटा, जोधपुर, बीकानेर, जयपुर, भरतपुर और अजमेर जिलों के कुछ भागों में मेघ गर्जन के साथ कहीं-कहीं बारिश होने की संभावना जताई है।

https://youtu.be/dZ5KvvomU54

Hindi News/ Sikar / IMD Rain Alert :अगले 3 घंटे में इन 5 जिलों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने दिया YELLOW ALERT

ट्रेंडिंग वीडियो