scriptMadan Lal Saini VS Amra Ram : BJP प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी के कड़वे बोल का अमराराम ने अपने अंदाज दिया यह जवाब | Bjp State President Madan Lal Saini vs Comrade Amra Ram | Patrika News
सीकर

Madan Lal Saini VS Amra Ram : BJP प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी के कड़वे बोल का अमराराम ने अपने अंदाज दिया यह जवाब

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने वामपंथियों को देश से धोखा करने वाला बताया था। इसी का अमराराम ने अपने अंदाज में दिया जवाब।

सीकरOct 05, 2018 / 12:52 pm

vishwanath saini

Madan Lal Saini vs Comrade Amra Ram

Bjp State President Madan Lal Saini vs Comrade Amra Ram

– बोले: आजादी के संघर्ष में एक भी दिन जेल नहीं जाने वाले के मुंह से देशप्रेम की बात शोभा नहीं देती
– गल्र्स कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह का मामला

सीकर. छात्रसंघ उद्घाटन समारोह में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने वामपंथियों पर निशाना साधा तो भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माक्र्सवादी) ने पलटवार कर दिया। पार्टी के राज्य महासचिव अमराराम ने कहा हिंदुस्तान की आजादी के संघर्ष में एक भी दिन जेल नहीं जाने वालों के मुंह से देशप्रेम की बात शोभा नहीं देती। उन्होंने कहा बीटी रजदिवे, ज्योति बसु, हरिकिशन सुरजीत व एके गोपालन सहित सैकड़ों कम्युनिस्ट नेता 1947 से पहले अनेक बार जेल गए। 1962 में भी तमाम कम्युनिस्ट नेता भारत रक्षा अधिनियम में 16 महीनों तक जेल में रहे है।

 

READ : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के कड़वे बोल-वामपंथियों पर बरसे, कहा-‘इन लोगों’ ने हमेशा देश के साथ धोखा किया


पार्टी के जिला सचिव किशन पारीक ने कहा कि बाबर को हुमायु का बेटा बताकर इतिहास को तोडऩे मरोडऩे का काम करते है। लोकतांत्रिक नियम कायदों को नहीं मानते। एसएफआई से संयुक्त सचिव पद पर जीती हुई प्रतिनिधि को मंच पर नहीं बैठाकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद व कॉलेज प्रशासन ने भाजपा के इशारों पर काम किया है। वामपंथियों के बारे में ज्ञान का बखान नहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष कॉलेज प्रशासन की ओर से मांगे गए 10 लाख रुपए देकर मांग पूरी कर देते।

 

यह कहा था मदन लाल सैनी ने

सीकर के एसके बालिका महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने वामपंथियों का नाम लिए बगैर कहा था कि वामपंथियों ने हमेशा से ही देश के साथ धोखा किया है। उल्लेखनीय है कि एसके बालिका कॉलेज में एबीवीपी का पैनल है, लेकिन इनमें से एक संयुक्त सचिव का पद एसएफआई का है।

Hindi News/ Sikar / Madan Lal Saini VS Amra Ram : BJP प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी के कड़वे बोल का अमराराम ने अपने अंदाज दिया यह जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो