scriptCM शिवराज की सुरक्षा में चूक : सीएम के बगल में बैठकर चोर ने किया भोजन, मामा के साथ सेल्फी भी ली | Thief ate food sitting near CM shivraj took selfie also video viral | Patrika News
सीधी

CM शिवराज की सुरक्षा में चूक : सीएम के बगल में बैठकर चोर ने किया भोजन, मामा के साथ सेल्फी भी ली

– CM की सुरक्षा में बड़ी चूक- सामूहिक भोज पंगत में आया चोर- सीएम के बगल में बैठकर किया भोजन- मामा के साथ बैठकर सेल्फी भी ली- सीएम शिवराज ने थपथपाई पीठ

सीधीApr 17, 2023 / 01:22 pm

Faiz

News

CM शिवराज की सुरक्षा में चूक : सीएम के बगल में बैठकर चोर ने किया भोजन, मामा के साथ सेल्फी भी ली

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। दरअसल, प्रदेश के सीधी जिले में आयोजित मुख्यमंत्री के सामूहिक भोज पंगत के दौरान एक चोर भी शामिल हुआ। इतना ही नहीं, चोर की हिम्मत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि, उसने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बगल में बैठकर ही भोजन कर लिया। साथ ही, उनके साथ भोजन करते हुए सेल्फी भी ले डाली। पड़ोस में बैठे युवक द्वारा सेल्फी लिये जाने पर शिवराज मामा ने उसकी पीठ भी थपथपाई थी। हालांकि, ये मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक है। जिला प्रशासन की इस लापरवाही के उजागर होने के बाद से हड़कंप मच गया है।


आपको बता दें कि, बीते 14 अप्रैल को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी जिले के दौरे पर थे। यहां उन्होंने लाडली बहना योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना और हितग्राहियों को भू अधिकार पट्टे का वितरण किया था। कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज के साथ साथ अन्य अतिथियों ने जिले के हितग्राहियों के साथ पंगत में बैठकर भोजन किया। इस दौरान प्रशासन ने लापरवाही बरतते हुए सीएम की बगल में एक चोर को बैठा दिया। हालांकि, अब इस घटना के कुछ वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने तुल पकड़ा है। इसके बाद से ही जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। प्रशासन की ये चूक प्रदेशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

https://youtu.be/miIIoDLg2NY

ये भी जान लें कि, जिस चौर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बगल में बैठकर भोजन कर लिया उसका नाम अरविंद गुप्ता है, जिसपर 43 नग लकड़ी चोरी करने का आरोप लगा है और वो 10 अप्रैल को जेल भी गया था। उसके ऊपर वन विभाग के द्वारा भारतीय वन अधिनियम 1927 2, 26, 52 सहित अन्य धाराओं के तहत केसदर्ज किया था, जिसके चलते वो दो दिनों के लिए जेल में भी रहा है। लेकिन, प्रशासन की लापरवाही के चलते जेल से लौटकर आने के दो दिन बाद ही कोई शख्स सीएम की बगल में बैठकर भोजन करता है, उनके साथ सेल्फी लेता है और जिम्मेदारों को उसके बारे में कुछ पता ही नहीं होता। ऐसे में अंदाजा लगाएं कि, किसी भी गलत नियत रखने वाले के लिए भी सीएम के इतने नजदीक तक पहुंच पाना कितना आसान है। फिलहाल, देखने वाली बात ये है कि, सीएम की सुरक्षा में इतनी गंभीर लापरवाही बरतने वाले जिम्मेदारों के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाता है।

Hindi News / Sidhi / CM शिवराज की सुरक्षा में चूक : सीएम के बगल में बैठकर चोर ने किया भोजन, मामा के साथ सेल्फी भी ली

ट्रेंडिंग वीडियो