scriptट्रक की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत, परिजन ने अस्पताल में किया हंगामा | An Over Speeding Truck hit three bike riders to death in Sidhi | Patrika News
सीधी

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत, परिजन ने अस्पताल में किया हंगामा

Over Speeding Truck : सीधी में एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक पर सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। अस्पताल में समय पर उपचार न मिलने के कारण तीनों की मौत हो गई।

सीधीOct 06, 2024 / 04:00 pm

Akash Dewani

Over Speeding Truck
Over Speeding Truck : मध्य प्रदेश के सीधी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 39 में एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। इस टक्कर से तीनों बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए थे।
घायलों को जल्द जिला अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी एक-एक कर मौत हो गई। मारे गए तीनों लोग सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पीपरोहर गांव के रहने वाले थे। तीनों लोग एक ही बाइक पर सवार होकर पीपरोहर गांवे से बहरी जा रहे थे।
यह भी पढ़े – सहकारी बैंक में भीषण आग, 50 साल पुराना रिकार्ड जलकर खाक, यहां हो चुका है 100 करोड़ का घोटाला

परिजन ने अस्पताल पर लगाया आरोप

परिजन ने तीनों घायलों की मौत के लिए सीधी जिला अस्पताल को दोषी ठहराया है। परिजन का कहना है कि जब वह घायलों को अस्पताल में लेकर आए तब वहां कोई डॉक्टर नहीं मिलने और समय पर उपचार नहीं होने से तीनों तड़पते रहे और उनकी मौत हो गई। उन्होंने कई बार अस्पताल से कर्मचारियों से उपचार शुरू करने का आग्रह किया लेकिन उनकी किसी ने एक न सुनी। घायलों कि मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।
1000 साल पुराने मंदिर में चोरी, एक मूर्ति खंडित भी कर गए चोर

ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

परिजन ने इस घटना और अस्पताल के बर्ताव कि शिकायत बहरी और सिटी कोतवाली पुलिस को कि है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे कि जांच में जुट चुकी है। पुलिस के कहना है कि वह परिजन द्वारा अस्पताल पर लगाए गए आरोपों कि भी जांच करेगी।

Hindi News / Sidhi / ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत, परिजन ने अस्पताल में किया हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो