scriptदर्दनाक : 2 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, तीनों की मौत | Painful Mother jumped into well with 2 innocent children all died | Patrika News
सीधी

दर्दनाक : 2 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, तीनों की मौत

मां ने अपने दो मासूम बच्चों को साथ में लेकर कुएं में छलांग लगा दी है। फिलहाल, पुलिस मौत के कारणों की जांच में जुट गई है।

सीधीJun 21, 2023 / 04:59 pm

Faiz

News

दर्दनाक : 2 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, तीनों की मौत

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में दर्दनाक घटना से जुड़ा मामला सामने आया है, यहां एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों को साथ में लेकर कुएं में छलांग लगा दी है। इस झकझोर देने वाले घटनाक्रम में मां समेत दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि, ये हैरान कर देने वाली घटना जिले के अंतर्गत आने वाले सिटी कोतवाली थाना इलाके के मुड़ी गांव में घटी है। फिलहाल, इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि, महिला ने अपने साथ दो बेटों को लेकर कुएं में छलांग क्यों लगाई है। डूबने से मां सहित दोनों बेटों की ददर्नाक मौत हो गई। इस घटनाक्रम के सामने आने के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम भी घटनास्थल पहुंची और कुएं से तीनों शवों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

 

यह भी पढ़ें- कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को सड़क पर डंडे से पीटा, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो


मामले की जांच में जुटी पुलिस

News

इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। फिलहाल तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिये गए हैं। वहीं, मर्ग कायम कर मृतिकों के परिजन से पूछताछ शुरु कर दी गई है। फिलहाल, पुलिस मौते के कारणों का पता लगाने में जुटी है कि, आखिरकार महिला ने अपने बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या की है या उन तीनों को किसी ने कुएं में फैंका है।

Hindi News / Sidhi / दर्दनाक : 2 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, तीनों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो