scriptभीषण सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की मौत, दो घंटे की मशक्कत के बाद बॉडी काटकर निकाले गए शव | Truck driver and cleaner died in a horrific road accident | Patrika News
शिवपुरी

भीषण सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की मौत, दो घंटे की मशक्कत के बाद बॉडी काटकर निकाले गए शव

चितौरा गांव के पास एक ट्रक दुर्घटना का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर के साथ साथ क्लीनर की भी मौके पर ही मौत हो गई है।

शिवपुरीDec 26, 2022 / 07:48 pm

Faiz

News

भीषण सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की मौत, दो घंटे की मशक्कत के बाद बॉडी काटकर निकाले गए शव

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की बदरवास थाना इलाके में हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनारक मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के चितौरा गांव के पास एक ट्रक दुर्घटना का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर के साथ साथ क्लीनर की भी मौके पर ही मौत हो गई है। पिलहाल, घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची बदरवास पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाकर हादसे के कारणों की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि, हादसे का शिकार हुआ ट्रक गुना से शिवपुरी की ओर सोयाबीन पीडीओसी से भरकर बदरवास थाना क्षेत्र के चितारा गांव से फोरलेन हाइवे से होकर गुजर रहा था। इसी दौरान ड्राइवर को नींद का झोंका आ गया। इसके बाद ट्रक रेलिंग को तोड़ता हुआ सड़क किनारे पलट गया। ट्रक के कैबिन में ड्राइवर समेत क्लीनर बुरी तरीके से फंस गए, जिन्हें निकालने में राहगीरों और पुलिस को करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। तब कहीं जाकर ड्राइवर और क्लीनर को बाहर निकाला जा सका। हालांकि, कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि, जबतक दोनों को निकाला जा सका, तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी। वहीं, पुलिस द्वारा उन्हें जिला अस्पताल रवाना किया गया।

 

यह भी पढ़ें- बिस्तर पर सोने की ये कैसी नाराजगी ? पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या, ऐसे धराया कातिल


डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

108 एंबुलेंस की मदद से ड्राइवर और क्लीनर को शिवपुरी जिला अस्पताल भेज दिया गया था, जहां प्राथमिक जांच के बाद चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है। मृतकों में ट्रक चालक 36 वर्षीय मुनीम पुत्र कोमल यादव है और 30 वर्षीय राघवेंद्र यादव पुत्र गोपाल यादव बताया जा रहा है। दोनों ही ग्राम सिरोना थाना चिरगांव उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। बदरवास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

बेजुबान से प्यार की मिसाल : डॉग की मौत पर किया अंतिम संस्कार, देखें वीडियो

https://youtu.be/hr8_DQIFlOw

Hindi News / Shivpuri / भीषण सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की मौत, दो घंटे की मशक्कत के बाद बॉडी काटकर निकाले गए शव

ट्रेंडिंग वीडियो