scriptएक चोर ऐसा भी : बचने के लिए निकाला CCTV फिर भी पकड़ा गया, देखें वीडियो | thief CCTV removed to escape, still caught, watch video | Patrika News
शिवपुरी

एक चोर ऐसा भी : बचने के लिए निकाला CCTV फिर भी पकड़ा गया, देखें वीडियो

15 बार चोरी करने के बाद पकड़ाया चोर, 16वीं बार में सीसीटीवी कैमरा ही चुरा ले गया। फिर भी कैमरे में हो गया कैद।

शिवपुरीApr 27, 2023 / 05:56 pm

Faiz

News

एक चोर ऐसा भी : बचने के लिए निकाला CCTV फिर भी पकड़ा गया, देखें वीडियो

संजीव जाट की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले बदरवास नगर के वार्ड एक में स्थित श्रीराम कॉलोनी में व्यापारियों के गोदाम से अनाज चोरी करने वाला चोर वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में हर बार कैद हो जाता था। इस समस्या का निराकरण करने के लिए उसने मंगलवार – बुधवार की रात को वो कैमरा ही चुरा लिया, जिसमें हर बार उसकी रिकॉर्डिंग हो जाती थी।

बदरवास थाना इलाके की श्रीराम कॉलोनी में व्यापारियों के गोदाम हैं। व्यापारियों के गोदाम से अनाज से भरे कट्टे चोरी हो रहे थे। इस क्षेत्र में होने वाली चोरियों में संदेही गोलू परिहार उर्फ घिया को अभी तक 15 से ज्यादा बार चोरी के बाद पकड़ा जा चुका है। गोलू को जब यह पता चला कि, मेरी पहचान श्रीराम कॉलोनी स्थित गोपाल सत्यार्थी के निवास पर लगे कैमरों से हो रही है तो बीती रात उसने वह कैमरा ही चोरी कर लिया, जिसमें उसकी रिकॉर्डिंग हो जाती थी। हालांकि, ये पूरा मामला भी उस सीसीटीवी के डिवाइस में कैद हो गया। जैसे ही गोपाल सत्यार्थी ने सुबह देखा तो उसके कैमरे गायब मिले तो उन्होंने पूरे घटनाक्रम से पुलिस को अवगत करायाय़ पुलिस ने कैमरा चोरी होने से पहले की रिकॉर्डिंग चैक की तो उसमें फिर वही गोलू चोर कैद हो गया।

 

यह भी पढ़ें- दंतेवाड़ा नक्सली हमले के बाद मध्य प्रदेश अलर्ट, गृहमंत्री ने छत्तीसगढ़ सरकार को बताया जिम्मेदार

चोर की कर रहे तलाश

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kgwkk

मामले को लेकर बदरवास थाना प्रभारी सुरेश शर्मा का कहना है कि, गोपाल सत्यार्थी और खेमचंद जैन ने लिखित शिकायत करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए हैं। उसके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। उसे शीघ्र पकड़कर मामला दर्ज कर न्यायालय के माध्यम से जेल भेजा जाएगा।

Hindi News / Shivpuri / एक चोर ऐसा भी : बचने के लिए निकाला CCTV फिर भी पकड़ा गया, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो