script3 दिन से लापता युवती की कुएं में मिली लाश, हत्या की आशंका पर इलाके में तनाव, भारी पुलिसबल तैनात | missing girl dead body found in well after 3 days tension in old shivpuri on suspicion of murder heavy police force deployed | Patrika News
शिवपुरी

3 दिन से लापता युवती की कुएं में मिली लाश, हत्या की आशंका पर इलाके में तनाव, भारी पुलिसबल तैनात

– कुएं में मिली 3 दिन से लापता युवती की लाश- परिजन ने लगाया पड़ोसी पर हत्या का आरोप- घटना के बाद इलाके में तनाव के हालात- जिलेभर का पुलिसबल चप्पे-चप्पे पर तैनात

शिवपुरीApr 10, 2024 / 11:48 am

Faiz

lash.png

3 दिन से लापता युवती की कुएं में मिली लाश, हत्या की आशंका पर इलाके में तनाव, भारी पुलिसबल तैनात

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले देहात थाना इलाके के अंतर्गत आने वाली पुरानी शिवपुरी में शरबती बाई मंदिर के पास तीन दिन से गायब एक युवती की लाश उसके घर के सामने स्थित कुएं में मिलने सनसनी फैल गई है। इस मामले में मृतका के परिजन ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। बता दें कि परिजन द्वारा हत्या का आरोप लगाया जाने वाला युवक मुस्लिम होने के कारण इलाके में तनाव बढ़ गया है। हालात को देखते हुए इलाके में भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

युवती का शव मिलने के बाद पीड़ित परिवार ने पड़ोस में रहने वाले शाहरुख खान नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के बाद इलाके में तनाव के हालात बन गए हैं, जिसे देखते हुए शहर के साथ साथ जिलेभर से पुलिस बल बुलाकर मौके पर तैनात किया गया है।

 

यह भी पढ़ें- हाइवे पर दौड़ते ट्रक में भीषण आग, बुरी तरह झुलसा ड्राइवर, देखें Live Video

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wlbmq

बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर में युवती उसी लड़के से मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी दौरान घर वालों ने उसे बात करते हुए पकड़ लिया था। इसके बाद से ही अचानक युवती गायब हो गई। परिवार ने युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई थी। आज कुएं में युवती की लाश मिलने के बाद अब परिवार के लोग पड़ोसी पर हत्या के आरोप लगा रहे है।

 

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : महाकाल गर्भगृह की आग से झुलसे सेवक की मौत, मुंबई में चल रहा था इलाज

 

फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने रानी धानुक नाम की युवती का शव कुएं से बाहर निकालकर पंचनामा बनाया। फिर एंबुलेंस की सहायता से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। इधर, पुलिस आगे की कारर्वाई में जुट गई है।

//?feature=oembed

Hindi News / Shivpuri / 3 दिन से लापता युवती की कुएं में मिली लाश, हत्या की आशंका पर इलाके में तनाव, भारी पुलिसबल तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो