scriptPUBG वाले प्यार का दर्दनाक अंत…शादी के 4 महीने बाद सुसाइड | PUBG lover Painful end to Newly married couple committed suicide 4 months after marriage | Patrika News
शिवपुरी

PUBG वाले प्यार का दर्दनाक अंत…शादी के 4 महीने बाद सुसाइड

Couple Suicide: PUBG खेलते खेलते शिवपुरी के लड़के को दिल्ली की लड़की से हुई मोहब्बत, दोनों ने परिवार की रजामंदी से करीब 4 महीने पहले की थी शादी…।

शिवपुरीOct 11, 2024 / 07:38 pm

Shailendra Sharma

Couple Suicide
Couple Suicide: मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां शादी के करीब 4 महीने बाद ही नवविवाहित जोड़े ने मौत को गले लगा लिया। पति का शव कमरे में जमीन पर पड़ा मिला है तो वहीं पत्नी फांसी के फंदे पर झूलती मिली है। दोनों ने करीब 4 महीने पहले ही परिवार वालों की रजामंदी से लव मैरिज की थी। उनकी पहचान PUBG गेम खेलते खेलते हुई थी जो प्यार में बदली और अब शादी के तीन महीने बाद मौत में…।

शादी के करीब 4 महीने बाद सुसाइड

घटना शिवपुरी जिले के चमरौआ गांव की है जहां रहने वाले 28 साल के विनोद जाटव ने अपनी पत्नी 24 साल की अंजली कुशवाह के साथ सुसाइड कर लिया। दोनों के शव घर के एक कमरे में मिले हैं। विनोद का शव कमरे में जमीन पर पड़ा था और अंजली फांसी पर लटकी हुई थी जिससे अंदेशा है कि विनोद ने पहले जहर खाया और फिर अंजली ने फांसी लगाई है। कमरे में मोबाइल टूटा हुआ मिला है जिससे अंदेशा है कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं और मामले की जांच कर रही है। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें

कोर्ट में चल चल रहा तलाक का केस इधर पति पहुंचा पत्नी के घर और कर दिया कांड


PUBG से शुरू हुई मोहब्बत का दर्दनाक अंत

पता चला है कि विनोद और अंजली की पहचान ऑनलाइन गेम PUBG के जरिए हुई थी जो प्यार में बदल गई। परिजनों ने बताया कि अंजली से दोस्ती होने के बाद विनोद पढ़ाई करने के लिए दिल्ली चला गया और वहीं पर दोनों एक दूसरे से मिलते रहे और एक दिन शादी का फैसला कर लिया। विनोद के परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे लेकिन विनोद की खुशी के आगे उन्होंने हां कर दी। करीब 4 महीने पहले दोनों की शादी हुई थी। घटना का पता तब चला जब सुबह 8 बजे तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला। परिजनों ने रोशनदान से अंदर झांका तो देखा कि अंजली फांसी के फंदे से लटकी हुई थी और विनोद जमीन पर मृत पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। दोनों के हाथों पर मेहंदी से उनके नाम लिखे हुए थे और अंजली की मांग सिंदूर से भरी हुई थी।

Hindi News / Shivpuri / PUBG वाले प्यार का दर्दनाक अंत…शादी के 4 महीने बाद सुसाइड

ट्रेंडिंग वीडियो