scriptलोक अदालत में दे-दनादन : वकीलों ने बिजली कंपनी के AE को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बिल काउंटर बंद | lawyers beat electricity company AE in district court | Patrika News
शिवपुरी

लोक अदालत में दे-दनादन : वकीलों ने बिजली कंपनी के AE को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बिल काउंटर बंद

-लोक अदालत में चले लात-घूंसे-वकीलों ने बिजली कंपनी के AE को पीटा-गलत बिलों से परेशान लोगों ने बंद कराया काउंटर-शिवपुरी जिला न्यायालय में लोक अदालत के दौरान हंगामा

शिवपुरीDec 11, 2021 / 08:48 pm

Faiz

News

लोक अदालत में दे-दनादन : वकीलों ने बिजली कंपनी के AE को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बिल काउंटर बंद

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिला न्यायालय में शनिवार को लोक अदालत के दौरान उस समय हंगामा हो गया, जब कुछ वकीलों ने बिजली कंपनी के एई रणजीत सिंह भदौरिया की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। न्यायालय प्रांगण में एई को जमीन पर पटककर जब पीटा जा रहा था, तब उन्हें एक पुलिसकर्मी बमुश्किल वकीलों के चंगुल से छुड़ा पाए। हालांकि, बाद में एई की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

एई शहर पश्चिम क्षेत्र बिजली कंपनी रणजीत भदौरिया ने बताया कि, वो लोक अदालत होने के चलते कोर्ट गए थे। यहां पर बिजली कंपनी का समझौता के लिए कांउटर लगाया था। शनिवार दोपहर करीब 1.45 बजे जब वो काउंटर पर पहुंचे तो कुछ लोगों ने हंगामा करके काउंटर को बंद करा दिया। इस दौरान जब एई रणजीत सिंह लोगों को समझाइश दे रहे थे, तभी कुछ वहां पहुंचे और एई से नोटिस दिए जाने के संबंध में बहस करने लगे।


एई रणजीत भदौरिया के अनुसार, जब वो काउंटर से निकलकर कोर्ट की तरफ जाने लगे तो 8 से 10 लोगों ने एकाएक उनपर हमला कर दिया। यही नहीं हमलावर उस दौरान गाली-गलौच के साथ साथ मारपीट भी कर रहे थे। किसी तरह पुलिस ने हमलवरों के चंगुल से एई को बचाया।


बाद में पीड़ित एई भदौरिया कोतवाली पहुंचे और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। भदौरिया का कहना है कि, आरोपी जब सामने आएंगे तो वो उन्हें तुरंत पहचान लेंगे। घटना के बाद जानकारी मिलने पर बिजली काउंटर पर जिला न्यायाधीश सहित अन्य अधिकारी पहुंचे तथा मौके का मुआयना भी किया।

 

पढ़ें ये खास खबर- ड्रोन तकनीक से विकास की इबारत लिखेगा मध्य प्रदेश, जानिए किन क्षेत्रों के लिए है फायदेमंद

 

मारपीट का वीडिय़ो हुआ वायरल, पीटते हुए दिख रहे वकील

https://www.dailymotion.com/embed/video/x867g5a

बता दें कि, इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ वकील एई भदौरिया के साथ लात-घूंसों से मारपीट करने और गाली-गलौच करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें पुलिस प्रधान आरक्षक ब्रम्हा और अन्य एई को बचाते हुए मौके से ले जा रहे हैं। हालांकि, घटना के बाद करीब दो घंटे बिजली काउंटर भी बंद रहा और लोग अपने बिल सुधरवाने से लेकर अन्य कामों के लिए भटकते दिखाई दिये।

 

पढ़ें ये खास खबर- रिश्वतखोरी : अधिकारियों-कर्मचारियों में नहीं लोकायुक्त की कार्रवाई का डर


थाना प्रभारी बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

मामले को लेकर शिवपुरी कोतवाली प्रभारी सुनील खेमरिया का कहना है कि, अभी हमने एई की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज कर लिया है। जांच के बाद नाम दर्ज लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Shivpuri / लोक अदालत में दे-दनादन : वकीलों ने बिजली कंपनी के AE को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बिल काउंटर बंद

ट्रेंडिंग वीडियो