scriptटोल प्लाजा पर गुंडागर्दी : टोल कर्मियों ने कार सवारों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Video | Hooliganism at kolaras toll plaza news Toll workers chased and beat up car riders see Video | Patrika News
शिवपुरी

टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी : टोल कर्मियों ने कार सवारों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Video

Kolaras Toll Plaza News : मारपीट का वीडियो 20 अगस्त का है। कार सवार युवकों का टोलकर्मियों से किसी बात पर बहस हो गई, जिसके बाद टोलकर्मियों ने कार सवार दोनों युवकों को जमकर पीट दिया।

शिवपुरीAug 24, 2024 / 11:25 am

Faiz

Kolaras Toll Plaza News
Kolaras Toll Plaza News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले कोलारस थाना इलाके में स्थित शिवपुरी-गुना नेशनल हाईवे के पूरन खेड़ी टोल प्लाजा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में टोलकर्मी कार सवार दो युवकों की बेरहमी से दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई करते दिख रहे हैं।
बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा मारपीट का वीडियो 20 अगस्त का है। कार सवार युवकों का टोलकर्मियों से किसी बात पर बहस हो गई, जिसके बाद टोलकर्मियों ने कार सवार दोनों युवकों को जमकर पीट दिया। कार सवार युवकों को पुलिस थाने तक नहीं जाने दिया। हालांकि, पत्रिका.कॉम वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

मारपीट का वीडियो वायरल

बता दें कि पुरण खेड़ी टोल प्लाजा चला रही कंपनी द्वारा गुंडागर्दी कर वाहन चालकों से मारने पीटने का ये मामला कोई पहली बार का नहीं है। इससे पहले भी यहां टोलकर्मियों द्वारा निकलने वाले कई वाहन चालकों के साथ विवाद की खबरें सामने आ चुकी हैं। कई बार यहां टोलकर्मी सीसीटीवी कैमरों में राहगीरों को पीटे हुए भी दिखाई दे चुके हैं। इसी टोल प्लाजा की गुंडागर्दी के चलते बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के सुरक्षाकर्मियों ने टोल कर्मियों मौके पर ही सबक सिखाया था। टोलकर्मियों की गुंडागर्दी की कई शिकायतें कोलारस थाने में भी दर्ज होती रहती हैं।

Hindi News/ Shivpuri / टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी : टोल कर्मियों ने कार सवारों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Video

ट्रेंडिंग वीडियो