scriptवेब सीरीज की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश इस रेलवे ट्रेक पर बैठे कलाकार | Shooting of web series Panchayat 2 in Madhya Pradesh | Patrika News
शाजापुर

वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश इस रेलवे ट्रेक पर बैठे कलाकार

शूटिंग के लिए रेलवे स्टेशन पर फकोली हाल्ट स्टेशन नाम का बोर्ड भी लगाया गया।

शाजापुरNov 07, 2021 / 09:24 am

Subodh Tripathi

वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश इस रेलवे ट्रेक पर बैठे कलाकार

वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश इस रेलवे ट्रेक पर बैठे कलाकार

शाजापुर/कालापीपल. मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में स्थित कालापीपल के रेलवे ट्रेक पर जब फिल्मी कलाकार बैठे नजर आए, तो ग्रामीणों सहित आसपास के सैंकड़ों दर्शक वहां उनकी कलाकारी देखने के लिए पहुंच गए। ऐसे में कलाकारों का उत्साह भी बढ़ता नजर आया।


वेब सीरीज की शूटिंग

चाकरोद रेलवे स्टेशन पर शनिवार को वेब सीरीज की शूटिंग की गई। जहां सुबह से ही कई शॉट फिल्माए गए। शूटिंग के लिए रेलवे स्टेशन पर फकोली हाल्ट स्टेशन नाम का बोर्ड भी लगाया गया। रेलवे ट्रैक, प्लेटफार्म पर कई शॉट फिल्माए गए। कोटा वेब सीरीज एक्टर जितेंद्र कुमार जो जीतू भैया के नाम से भी जाने जाते है वेब सीरिज ‘पंचायत’ के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रहे है। डायरेक्टर पंकज मिश्रा द्वारा बन रही वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ की शूटिंग चल रही है।


यह कालाकार पहुंचे चाकरोद
इस वेब सीरीज के एक सीन के शूट के लिए कालापीपल तहसील के ग्राम चाकरोद स्थित रेलवे स्टेशन पर पूरी टीम के साथ पहुंचे, जिसमें वेब सीरीज के एक्टर रघुवीर यादव, चंदन रॉय, फैजल मलिक, गौरव पहुंचे। सीन के दौरान प्रधान के नेतृत्व में पटरी पर धरना प्रदर्शन करने के सीन फिल्माए गए। प्रोडक्शन मैनेजर जीशान जाफरी ने बताया जिल जेड प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत वेब सीरीज पंचायत के दूसरे सीजन के लिए शूट किया जा रहा है। यहां पर एक दिन का शूट हुआ है। शूटिंग के लिए भोपाल से टीम के साथ कई लोग यहां पर पहुंचे हैं इसके साथ ही स्थानीय निवासियों को भी जूनियर आर्टिस के लिए लिया गया है।

कोरोना से उबारने शिक्षा विभाग ने बच्चों के लिए उठाया अगला कदम


कलाकारों को देखने लोगों की भीड़ लगी
कालापीपल क्षेत्र की लोकेशन डायरेक्टरो द्वारा पसंद की जा रही है। जिसके चलते लगातार फिल्म के साथ-साथ वेब सीरीज की भी अब शूटिंग की जा रही है। ग्राम चाकरोद में पहली बार किसी वेब सीरीज का शूट किया गया, जिसके चलते मौके पर शूटिंग देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए।

Hindi News / Shajapur / वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश इस रेलवे ट्रेक पर बैठे कलाकार

ट्रेंडिंग वीडियो