scriptफिल्मी स्टाइल में लगा दिया किसान को लाखों का चूना, जानें कैसे पूरी हुई प्लानिंग | Seven people together caught farmer in honeytrap, know how planned has work | Patrika News
शाजापुर

फिल्मी स्टाइल में लगा दिया किसान को लाखों का चूना, जानें कैसे पूरी हुई प्लानिंग

Honeytrap News MP : एमपी के शाजापुर जिले में सात लोगों ने मिलकर एक किसान को हनीट्रैप में फंसाया। आरोपियों ने किसान से दो किस्तों में आठ लाख रूपए लूट लिए।

शाजापुरFeb 24, 2024 / 07:02 pm

Himanshu Singh

honey_trap_mp.jpg

मध्यप्रदेश से एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जहां एक किसान को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रूपए लूट लिए गए। जिसके बाद पीड़ित ने घर में पूरा सच बताया जिसके बाद उसके परिजनों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में एक महिला सहित 7 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, किसान कुमेर सिंह पुत्र मानसिंह राजपूत उम्र 52 वर्ष निवासी ग्राम भट्टाहेड़ी थाना मोहन बड़ोदिया ने पुलिस को बताया कि महिला समेत 7 लोगों ने मिलकर उसे अपहरण, बलात्कार,छेड़छाड़ जैसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 8 लाख रूपए लूट लिए गए।

फोन कर बस स्टैंड बुलाया
पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि 8 फरवरी को उसके पास एक लड़की का फोन आया। उसने मुझे मिलने के लिए शाजापुर बुलाया। लेकिन जब मैं बस स्टैंड पहुंचा तो वहां राजपाल ने मुझसे कहा कि लड़की को अपनी बाइक पर ले जाओ, आगे हमें बरवाल टुकाराना जोड़ पर जाना है। आगे की बात हम वहीं करेंगे।मैंने लड़की को कार में बैठाया और जाने लगा तभी लड़की ने बताया कि मुझे राजपाल ने तुम्हें फंसाने के लिए 3-4 गुंडे छोड़े हैं, मुझे बस स्टैंड पर छोड़ दीजिए।

राजपाल ने कहा – थाने में मेरी पहचान है
जब उसने बाइक वापस मोड़ी तो टुकराना जोड़ पर कुमेरसिंह की बाइक के सामने मुंह बांधे हुए दो अज्ञात लोग आ गए। एक का कहना था कि मेरी पत्नी को कहां ले जा रहे हो? उसने लड़की को बाइक से उतरने की धमकी देते हुए कहा कि हम थाने चलेंगे और तुम्हारे खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करावाएंगे। मैं जो कहूंगा मेरी पत्नी करेगी। ये कहकर वह वहां से निकल गए। इसके बाद राजपाल को पूरी घटना बताई। इसको लेकर राजपाल ने कहा कि उसे दिव्या का फोन आया था कि वो किडनैपिंग, छेड़छाड़ और रेप की शिकायत करने थाने जा रही है। राजपाल ने आगे कहा कि तुम चिंता मत करो, थाने में मेरी पहचान है। फिर उसने अपने दोस्तों को राजीनामा करने को कहा।

डर के कारण दो किस्तों में दिए 8 लाख रूपए
डर की वजह से कुमेर सिंह ने 10 फरवरी को 4 लाख रूपए दे दिए। फिर 12 फरवरी को 4 लाख रूपए दे दिए। कुल दो किस्तों में कुमेर सिंह ने 8 लाख की राशि आरोपियों को दे दी। जब आपसी समझौता हो रहा था तभी दिव्या की जगह दूसरी लड़की की फोटो लगा दी गई। घटना के कुछ दिनों बाद परिवारवालों ने कुमेर सिंह से 8 लाख रूपए गायब होने की बात कही तब उन्होंने इस घटना की पूरी जानकारी अपने परिवार को दी। इस घटना में राजपाल राजपूत, जीवनसिंह गुर्जर, योगेश बैरागी, प्रफुल्ल बैरागी, दिव्या समेत अन्य दो लोग शामिल हैं।

Hindi News/ Shajapur / फिल्मी स्टाइल में लगा दिया किसान को लाखों का चूना, जानें कैसे पूरी हुई प्लानिंग

ट्रेंडिंग वीडियो