scriptखनिज टीम को देख बीच सड़क पर रेत पटककर सरपट भागा ट्रैक्टर, देखें वीडियो | Seeing mining teamtractor ran away dumping sand on middle of road see video | Patrika News
शाजापुर

खनिज टीम को देख बीच सड़क पर रेत पटककर सरपट भागा ट्रैक्टर, देखें वीडियो

– खनिज टीम को देख फिल्मी स्टाइल में व्यस्ततम मार्ग पर दौड़ाई ट्रैक्टर ट्राली।- चलते ट्रैक्टर में ट्राली उठाकर खाली कर दी रेत- रायपुर मार्ग पर बड़ा हादसा टला- खनिज अधिकारी की शिकायत पर मामला दर्ज

शाजापुरOct 19, 2023 / 10:39 pm

Faiz

sand mafia tractor stunt

खनिज टीम को देख बीच सड़क पर रेत पटककर सरपट भागा ट्रैक्टर, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के अंतर्गत आने वाले शुजालपुर शहर से रायपुर गांव जाने वाले मार्ग पर गुरुवार को एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। यहां अवैध रूप से रेत भरकर ले जा रहे एक ट्रैक्टर ट्राली चालक ने खनिज विभाग की टीम को देखकर बचने के लिए अपने ट्रैक्टर को अंधाधुंध गति से सड़क पर दौड़ाना शुरु कर दिया। जिससे मार्ग से गुजरने वाले कई लोगों की जान खतरे में पड़ गई थी। बता दें कि जिस मार्ग पर चालक अंधाधुंध रफ्तार में ट्रैक्टर दौड़ा रहा था, उसे मार्ग के दूसरे तरफ काफी संख्या में लहसुन-प्याज से भरे ट्रैक्टर ट्राली कतार से खड़े हुए थे।

 

मार्ग की चौड़ाई भी काम है और दूसरी साइड से दो पहिया वाहनों का आना जाना हो रहा था। हालांकि, गनीमत ये रही कि खनिज विभाग टीम से बचने के लिए तेज गति से चला रहे ट्रैक्टर चालक की चपेट में कोई नहीं आया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। खनिज विभाग की टीम से बचने के लिए जब चालक ट्रैक्टर ट्राली दौड़ा रहा था तो टीम ने उसका वीडियो भी बना लिया। इस मामले में सहायक खनिज अधिकारी के शिकायत पर पुलिस थाना सिटी में शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

 

सहायक खनिज अधिकारी कामना गौतम ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि 19 अक्टूबर सुबह करीब 7 बजे अपने स्टाफ के साथ चैकिंग पर निकली थी। शुजालपुर सिटी मे रायपुर रोड ईदगाह के पीछे एक ट्रैक्टर ट्राली जिसमे रेत भरी हुई थी, जिसको मेरे द्वारा चेकिंग के लिये रोकने का प्रयास किया तो उसने वाहन नहीं रोका और गल्ला मंडी के सामने जहां किसानों की लहसुन प्याज के वाहनों की लंबी लाईन लगी हुई थी के पास से तथा आबादी क्षेत्र में से अंधाधुंध तरिके से उसका ट्रैक्टर ट्राली भगाते हुए गाड़ी और खनिज को भगाकर ले जाने का प्रयास किया।


सामने आया वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8oyf1r

इस दौरान राहगीरों, ग्रामीणों की परवाह किये बिना अंधाधुंध वाहन चलाया। इसी दौरान उसने रोड के दाहिने हाथ पर स्थित कच्चे रास्ते पर ट्रैक्टर भगाने का प्रयास किया। इ दौरान उसने उसने कच्चे रास्ते पर ट्रॉली में भरी सारी रेत गिरा दी और खेतो मे से होता हुआ पुन रायपुर रोड पर खाली ट्रैक्टर अंधाधुंध तरिके से भगाते हुए ले गया। टीम ने प्रमाण के तौर पर एक वीडियो भी पेश किया, जिसमें आरोपी ड्राइवर राहगीरों की परवाह किए बिना सड़क पर अंधाधुंध वाहन दौड़ाता साफ नजर आ रहा है।

 

यह भी पढ़ें- 5 दिनों से लापता था शख्स, तालाब में इस हाल में मिली लाश, जिसने भी देखा रह गया दंग


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मामला सामने आने के बाद सिटी पुलिस ने भागने में कामयाब रहे ट्रेक्टर चालक राकेश पिता लाडसिंह मेवाड़ा निवासी रायपुर तहसील शुजालपुर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 279, 379, 353 एवं खान एवं खनिज अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Shajapur / खनिज टीम को देख बीच सड़क पर रेत पटककर सरपट भागा ट्रैक्टर, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो