script‘डॉन’ के घर में गलत काम, लोगों ने धावा बोल लड़का-लड़की को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा | prostitution at Don house Boy and girl caught in objectionable condition | Patrika News
शाजापुर

‘डॉन’ के घर में गलत काम, लोगों ने धावा बोल लड़का-लड़की को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

MP NEWS: लड़का-लड़की को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद लोगों ने पहले तो लड़के को जमकर पीटा और फिर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

शाजापुरSep 15, 2024 / 10:36 pm

Shailendra Sharma

SHAJAPUR
MP NEWS: मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक घर में देह व्यापार चल रहा था। जब इस बात की खबर हिंदू संगठनों को लगी तो बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। इतने में स्थानीय लोग भी जमा हो गए और घर पर धावा बोल दिया। घर के अंदर से एक लड़का-लड़की को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। भीड़ ने पहले तो लड़के की जमकर पिटाई की और फिर दोनों को पुलिस को सौंप दिया।

‘डॉन’ के घर में देह व्यापार

मामला शाजापुर के भंसाली मोहल्ले का है जहां विजय डॉन नाम के शख्स के घर पर ये गलत काम किया जा रहा था। लोगों का कहना है कि विजय डॉन खुलेआम अपने घर पर गांजा-शराब तो बेचता है साथ ही देह व्यापार भी कराता है। हर वक्त उसके यहां असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। रहवासियों का आरोप है कि पुलिस को इस सब की जानकारी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती, पुलिसकर्मी आते हैं और हफ्ता लेकर चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें

SI को कुचलने से पहले लेडी कॉन्स्टेबल ने ओम शांति का स्टेट्स, चेहरे पर 3 बजे की घड़ी लगाई


आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए लड़का-लड़की

हिंदू संगठनों को जब रहवासी इलाके में देह व्यापार और नशे का कारोबार होने का पता चला तो वो मौके पर पहुंचे। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को देख लोगों की भी हिम्मत बढ़ी और लोग जमा हो गए और एकजुट होकर डॉन के घर पर धावा बोल दिया। जिन युवक-युवती को लोगों ने आपत्तिजनक हालत में लोगों ने पकड़ा है पुलिस उन्हें अपने साथ थाने ले गई है और उनके पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ Shajapur / ‘डॉन’ के घर में गलत काम, लोगों ने धावा बोल लड़का-लड़की को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो