script‘एमपी में कानून का राज नहीं मिस्ड कॉल नेताओं का राज है’…पूर्व सीएम ने जमकर साधा निशाना | mp politics no rule of law in MP it is rule of bjp missed call leaders Former CM digvijaya singh fiercely targeted | Patrika News
शाजापुर

‘एमपी में कानून का राज नहीं मिस्ड कॉल नेताओं का राज है’…पूर्व सीएम ने जमकर साधा निशाना

MP Politics: एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह शाजापुर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की जिसकी बीते दिनों में हुए दो समुदायों के विवाद में मौत हो गई थी।

शाजापुरSep 27, 2024 / 03:42 pm

Himanshu Singh

mp politics
MP Politics: मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में बीते बुधवार को दो समुदायों के बीच विवाद हो गया था। इस दौरान देखते ही देखते ही दोनों पक्षों में फायरिंग और पथराव भी हुआ। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 7 लोग घायल हैं। इसी बीच शुक्रवार को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह मक्सी पहुंचे। उन्होंने मृतक के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की।

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बीजेपी पर साधा निशाना


मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यही तो दिक्कत है। एमपी में कानून का राज नहीं है मिस्ड कॉल बीजेपी नेताओं का राज है। यदि मक्सी के टीआई और शाजापुर के एसपी अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लेते तो यह घटना नहीं होती। एक व्यक्ति की जान नहीं जाती। इसीलिए तो एमपी में अपराध बढ़ रहे हैं। एमपी के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी एमपी पुलिस को दबाव मुक्त वातावरण में काम करने का अवसर दें।
digvijaya singh tweet

पुलिस को मिस्ड कॉल नेताओं से रखें दूर -दिग्विजय सिंह


दिग्विजय सिंह ने सीएम से आग्रह करते हुए कहा कि इन मिस्ड कॉल नेताओं से दूर रहिए। बदनामी आप की हो रही है। गुंडे बदमाश चाहे जो हों उन्हें  नियंत्रण में रखें। मेरी @DGP_MP से भी प्रार्थना है कुछ दिनों के लिए “ऊपर” देखना बंद करिए एमपी में संविधान क़ानून व नियम से एमपी पुलिस को काम करने का निर्देश दीजिए और निष्पक्ष पुलिस कर्मियों का दलालों और भ्रष्ट नेताओं से बचाइए। आप हमेशा के लिए DGP नहीं रहेंगे। PLEASE SHOW YOU HAVE SPINE। यदि मैंने कुछ ग़लत कह दिया हो तो माफ़ करिएगा मैं आज अपने आप को रोक नहीं पाया।

Hindi News / Shajapur / ‘एमपी में कानून का राज नहीं मिस्ड कॉल नेताओं का राज है’…पूर्व सीएम ने जमकर साधा निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो