scriptलड़की ने लड़के के घर डाला डेरा…..बोली- ‘मेरी शादी करवाओ, नहीं तो आत्महत्या कर लूंगी….’ | Girl threatened to commit suicide if she did not marry | Patrika News
शाजापुर

लड़की ने लड़के के घर डाला डेरा…..बोली- ‘मेरी शादी करवाओ, नहीं तो आत्महत्या कर लूंगी….’

युवती ने शादी न करने पर आत्महत्या की दी धमकी जिद पर अड़ी लड़की ने लड़के के घर डाला डेरा, परिवार पहुंचा थाने

शाजापुरFeb 16, 2024 / 08:22 am

Astha Awasthi

1.jpg

Girl threatened

सुसनेर। बीते दिन एक रोचक मामला सामने आया है। अपनी पसंद के लड़के से शादी न कराने के कारण युवती जिद पर अड़ गई। जब घर वालों ने बात नहीं मानी तो लड़के के घर पहुंचकर युवती यही तीन दिन रुकी रही। जानकारी के मुताबिक गांव मोड़ी में गुरुवार को खूब तमाशा हुआ।

मोड़ी गांव के लड़के से शादी की जिद लेकर झालावाड़ निवासी युवती गांव के बालचंद पंवार के घर पहुंची। उनके लड़के से शादी करने की जिद करने लगी और तीन दिन से यहीं डेरा डाले है। आखिरकार परेशान युवक और उसके पिता ने सुसनेर पुलिस की मदद ली। पुलिस के मुताबिक मोड़ी गांव निवासी बालचंद पंवार दो साल पहले अपने बेटे आकाश की शादी के लिए झालावाड़ निवासी लड़की को देखने उसके घर पहुंचे थे। हालांकि किसी कारणवश यह रिश्ता तय नहीं हो पाया। जिसके बाद से लड़की बार-बार फोन करके लड़के से बात करने की कोशिश करती रही। लड़के के फोन उठाने पर कई बार धमकी भी दी। बीते कुछ दिनों से झालावाड़ निवासी युवती फोन पर आकाश को परेशान कर रही है। शादी के लिए दबाव बना रही थी।

थाने से बाहर आकर फिर गांव पहुंची युवती

युवती के लगातार परेशान करने पर जबरन घर में घुसकर शादी का दबाव बनाने पर आकाश के परिजन ने बुधवार को डॉयल-100 पर सूचना दी। युवती को थाने भेजा लेकिन गुरुवार को युवती फिर गांव मोड़ी पहुंच गई। देर शाम तक इस मामाले को लेकर सभी जगह बातें होती रही। वहीं लड़की का कहना है कि शादी तो उसी से ही करुंगी।

Hindi News/ Shajapur / लड़की ने लड़के के घर डाला डेरा…..बोली- ‘मेरी शादी करवाओ, नहीं तो आत्महत्या कर लूंगी….’

ट्रेंडिंग वीडियो