scriptहाफ पैंट और बनियान में बाइक स्टंट करते गिरे CMHO, Viral Video देखते ही दी सफाई, ‘मुझे बाइक अच्छे से चलाना नहीं आती’ | mp news cmho viral video of bike stunt on the road fell down in Shahdol give clarification | Patrika News
शाहडोल

हाफ पैंट और बनियान में बाइक स्टंट करते गिरे CMHO, Viral Video देखते ही दी सफाई, ‘मुझे बाइक अच्छे से चलाना नहीं आती’

MP News: CMHO Viral Video देख कर बोले, जल्दबाजी में था, एक केस देखने जा रहा था…

शाहडोलJun 25, 2024 / 12:03 pm

Sanjana Kumar

cmho Viral Video

Shahdol cmho Viral Video

MP News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के सीएमएचओ (CMHO Shahdol District) का बाइक से सड़क पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सीएमएचओ हाफ पैंट और बनियान पहने नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं जब उन्होंने बाइक रोकी तो, संभाल नहीं सके और अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गए। सीएमएचओ आरके मेहरा ने सफाई दी है कि जहरीला कीड़ा काटने की खबर आई थी। जल्दबाजी में जा रहा था, इसलिए जिस स्थिति में था, उसी स्थिति में रवाना हो गया था।

पीछे आ रही कार के ड्राइवर ने बनाया वीडियो

वीडियो में CMHO की बाइक के पीछे एक कार नजर आ रही है। सड़क पर लहराती हुई बाइक का वीडियो इसी कार के चालक ने बनाया था। बाइक पर सीएमएचओ के साथ सवार दो अन्य युवक कार चालक को वीडियो बनाने से रोकने की कोशिश भी करते हैं। इसी दौरान कार चालक ने बाइक चालक CMHO को रोकने की कोशिश की तो उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और गिर गई।

वीडियो वायरल होने पर CMHO ने दी सफाई

href="https://www.patrika.com/shahdol-news" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/shahdol-news" target="_blank" rel="noopener">शहडोल जिले के इस मामले पर CMHO डॉ. आरके मेहरा का कहना है कि मैं गांव में अपने घर में था। इसी दौरान सूचना आई थी कि पड़ोस के गांव में जहरीला कीड़ा काटने की सूचना आई थी, इसलिए जिस स्थिति में था, उसी में गया। मुझे बाइक ज्यादा अच्छे से चलाने नहीं आती थी इसलिए अनियंत्रित होकर गिर गया था।

Hindi News/ Shahdol / हाफ पैंट और बनियान में बाइक स्टंट करते गिरे CMHO, Viral Video देखते ही दी सफाई, ‘मुझे बाइक अच्छे से चलाना नहीं आती’

ट्रेंडिंग वीडियो