scriptबेरहम ‘मां’ ने 3 साल के बच्चे को ‘गोद’ लेकर गर्म तवे से दागा प्राइवेट पार्ट, हैरान कर देने वाली खबर | foster mother burnt private part and hip of her 3 year old innocent son with a hot frying pan | Patrika News
शाहडोल

बेरहम ‘मां’ ने 3 साल के बच्चे को ‘गोद’ लेकर गर्म तवे से दागा प्राइवेट पार्ट, हैरान कर देने वाली खबर

MP NEWS: बेऔलाद महिला ने अपने रिश्तेदार के 3 साल के बच्चे को लिया था गोद, अब उसी बच्चे पर ढाया सितम…गर्म तवे से दागने के कारण बच्चा अस्पताल में भर्ती…।

शाहडोलJul 27, 2024 / 06:40 pm

Shailendra Sharma

foster mother
MP NEWS: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेरहम मुंह बोली मां ने 3 साल के मासूम बच्चे के प्राइवेट पार्ट को गर्म तवे से दाग दिया। बच्चे की असली मां को जब इस बात का पता चला तो वो बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची जहां बच्चे का इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ बेरहम मुंहबोली मां के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज करा दी गई है जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

2 साल पहले गोद लिया था

घटना अमलाई थाना इलाके की है जहां रहने वाली गीता कोल नाम की महिला की कोई संतान नहीं थी इसलिए उसने दो महीने पहले अपनी देवरानी की बहन रेनू कोल निवासी रीवा के 3 साल के बच्चे को गोद लिया था। बच्चे का नाम ऋषभ है जिसे गोद लेने के बाद कुछ दिनों तक तो महिला गीता कोल ने काफी लाड़ प्यार किया लेकिन दो महीने में ही इस मुंहबोली मां का प्यार सितम में बदल गया। वो मासूम ऋषभ को प्रताड़ित करने लगी।

यह भी पढ़ें

भोपाल के युवक ने बेंगलुरु में लड़की को बेरहमी से मार डाला, सामने आया रौंगटे खड़े करने वाला वीडियो


प्राइवेट पार्ट, हिप को गर्म तवे से दागा

मुंहबोली मां ने दो दिन पहले सारी हदें पार करते हुए तीन साल के मासूम ऋषभ के प्राइवेट पार्ट और हिप को गर्म तवे से दाग दिया। दर्द से कराहते बच्चे को देखकर पड़ोस में रहने वाली महिला ने असली मां रेनू को फोन कर सबकुच बता दिया। बेटे के साथ हो रही बेरहमी का पता चलते ही रेनू तुरंत अमलाई पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए मासूम ऋषभ को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Shahdol / बेरहम ‘मां’ ने 3 साल के बच्चे को ‘गोद’ लेकर गर्म तवे से दागा प्राइवेट पार्ट, हैरान कर देने वाली खबर

ट्रेंडिंग वीडियो