scriptबारिश से गिरा कच्चा मकान, युवती की दर्दनाक मौत | Patrika News
सिवनी

बारिश से गिरा कच्चा मकान, युवती की दर्दनाक मौत

– मानसून की दस्तक के साथ ही क्षेत्र में लगातार बारिश हो रही है।

सिवनीJun 24, 2024 / 05:50 pm

akhilesh thakur

कच्चा मकान का ढेर मौके पर पुलिस व बाशिंदे।

कच्चा मकान का ढेर मौके पर पुलिस व बाशिंदे।

छपारा. स्थानीय नगर परिषद के संजय कॉलोनी में एक कच्चा मकान शनिवार की देर रात किसी समय गिर गया। उसमें दबकर एक युवती की मौत हो गई। इसकी जानकारी बाशिंदों को रविवार की सुबह हुई। उनकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मानसून की दस्तक के साथ ही क्षेत्र में लगातार बारिश हो रही है। नगर के संजय कॉलोनी स्थित कच्चे मकान में 35 वर्षीय सायरा बानो पिता रफीक खान प्रतिदिन की तरह शनिवार को खाना खाने के बाद सो रही थी। देर रात किसी समय मकान गिर गया, जिसकी चपेट आने से मकान में सो रही सायरा बानो आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह में बाशिंदे जब घर से बाहर निकले तो इसकी जानकारी हुई। बाशिंदों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हल्का पटवारी ब्रजेश रजक भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किए। पुलिस पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पटवारी ने रिपोर्ट तैयार किया और स्थानीय लोगों के बयान लिए हैं।
मां गई थी बेटे के यहां इसलिए बच गई जान-
बाशिंदों की माने तो कच्चे मकान में सायरा बानो अपनी मां के साथ रहती थी। उसकी मां घटना के एक दिन पूर्व अपने बेटे के यहां ग्राम चंडी गई थी। मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि यदि उसकी मां भी घर में रहती तो उसकी भी जान जा सकती थी। संयोग अच्छा था कि वह बेटे के यहां गई थी, जिससे उसकी जान बच गई।

Hindi News/ Seoni / बारिश से गिरा कच्चा मकान, युवती की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो