scriptत्रिनेत्र गणेश मंदिर के कपाट खुलने से 3 दिन पहले रणथंभौर की होटल को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप | Threat to bomb a hotel in Ranthambore | Patrika News
सवाई माधोपुर

त्रिनेत्र गणेश मंदिर के कपाट खुलने से 3 दिन पहले रणथंभौर की होटल को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Ranthambore Hotel Bomb Threat: होटल को बम से उड़ाने की धमकी का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए।

सवाई माधोपुरSep 30, 2024 / 11:34 am

Anil Prajapat

hotel sher bagh bomb Threat
Sawai Madhopur News: सवाईमाधोपुर। त्रिनेत्र गणेश मंदिर (Trinetra Ganesh Temple) के कपाट खुलने से पहले रणथंभौर स्थित पांच सितारा होटल शेर बाघ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। आतंककारी संगठनों की इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए। पुलिस ने एहतियात के तौर पर होटल की तलाशी ली। हालांकि, कुछ नहीं मिलने पर राहत की सांस ली।
सीओ सिटी हेमेंद्र शर्मा ने बताया कि शेर बाघ के दिल्ली स्थित कार्यालय पर ग्रुप के सभी होटल्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसके चलते रणथम्भौर (Ranthambore) स्थित होटल को भी धमकी मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। हालांकि, पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

नहीं मिली संदिग्ध वस्तु

सवाईमाधोपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय कुमार मीणा बताया कि होटल को बम से उड़ाने की धमकी का मामला सामने आने के बाद सुरक्षा को लेकर होटल में सर्च ऑपरेशन चलाया है। लेकिन, यहां कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। फिर भी पुलिस अलर्ट है। होटल के आस-पास भी संदिग्ध लोगों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में सरकारी कर्मचारियों के तबादलों से कब हटेगा बैन? भजनलाल सरकार के मंत्री ने दिया ये जवाब

अभी बंद है रणथंभौर के प्रसिद्ध मंदिर के दर्शन

बता दें कि सवाई माधोपुर में स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर के कपाट अभी बंद है। दरअसल, राजस्थान में हुई भारी बारिश के चलते मंदिर परिसर को क्षति पहुंची। ऐसे में मरम्मत कार्य के चलते मंदिर प्रबंधन ने 23 सितंबर को त्रिनेत्र गणेश मंदिर के कपाट बंद करने को निर्णय लिया था। 2 अक्टूबर से मंदिर के पट फिर से खोल दिए जाएंगे और भक्त नियमित रूप से दर्शन कर सकेंगे। लेकिन, इससे पहले ही यहां की होटल को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप मच गया।

Hindi News / Sawai Madhopur / त्रिनेत्र गणेश मंदिर के कपाट खुलने से 3 दिन पहले रणथंभौर की होटल को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो