scriptRajasthan: अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने यहां मचाई दहशत, चालक बांध में कूदकर फरार | rajasthan Tractor trolley carrying illegal gravel created panic sawai madhopur driver escaped by jumping into dam | Patrika News
सवाई माधोपुर

Rajasthan: अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने यहां मचाई दहशत, चालक बांध में कूदकर फरार

राजस्थान में अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मंगलवार सुबह इलाके में दहशत मचा दी।

सवाई माधोपुरOct 02, 2024 / 10:42 am

Lokendra Sainger

राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के रसूलपुरा गांव में मंगलवार सुबह अवैध बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली ने सुबह ऊंटगाड़ी व केंटर को टक्कर मार दी। इस दौरान सड़क पर जा रही महिलाएं एवं ग्रामीण भी हादसे में बाल-बाल बचे। सूचना पर पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली का पीछा किया तो चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली के कीचड़ में फंसने पर उसे छोड़ मोरेल बांध में कूदकर तैरते हुए फरार हो गया।
पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह बृजमोहन ऊंटगाड़ी से भाडौती होते हुए तारनपुर जा रहा था। इसी दौरान बनास नदी से अवैध बजरी खनन कर लालसोट की तरफ जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली ने पीछे से टक्कर मार दी। बृजमोहन घायल हो गया एवं ऊंट को भी कई जगह चोट आईं। भाडौती चौकी प्रभारी जगदीश बैरवा ने बताया कि दुर्घटना की सूचना के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली का पीछा किया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के नए उपखण्ड, तहसील व उप-तहसीलों का बदलेगा नक्शा, आदेश जारी

महिलाओं-ग्रामीणों ने अपने आपको बचाया

ऊंटगाड़ी को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर को भी टक्कर मार दी। इस दौरान सड़क से निकल रही महिलाओं एवं ग्रामीणों ने अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली से खुद को बचाया और पुलिस को सूचना दी।

Hindi News / Sawai Madhopur / Rajasthan: अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने यहां मचाई दहशत, चालक बांध में कूदकर फरार

ट्रेंडिंग वीडियो