scriptसवाई माधोपुर में चेकपोस्ट पर ट्रैक्टर चालक से वसूली, दो साल बाद वीडियो हुआ वायरल तो पुलिसकर्मी पर गिरी गाज | policeman taking money from a tractor driver Shyamoli Check Post Sawai Madhopur viral Video | Patrika News
सवाई माधोपुर

सवाई माधोपुर में चेकपोस्ट पर ट्रैक्टर चालक से वसूली, दो साल बाद वीडियो हुआ वायरल तो पुलिसकर्मी पर गिरी गाज

Sawai Madhopur News: दावा है कि वीडियो में नजर आ रहा सिपाही मलारना स्टेशन पुलिस चौकी पर तैनात है। पुलिस ने वायरल वीडियो 2 साल पुराना बताया है।

सवाई माधोपुरOct 24, 2024 / 02:48 pm

Anil Prajapat

सवाई माधोपुर; मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के श्यामोली चेकपोस्ट पर ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक से एक पुलिसकर्मी का पैसे लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। दावा है कि वीडियो में नजर आ रहा सिपाही मलारना स्टेशन पुलिस चौकी पर तैनात है। यह वीडियो अवैध बजरी परिवहन रोकथाम के लिए श्यामोली में बने चेकपोस्ट का बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने वायरल वीडियो 2 साल पुराना बताया है। वीडियो सामने आने के बाद सादा वर्दी में पैसे लेते नजर आ रहे सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया।
वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि श्यामोली चेकपोस्ट पर पुलिसकर्मी रवि कुमार अवैध बजरी के ट्रैक्टर-ट्रॉली निकालने की ऐवज में पैसे ले रहा है। जबकि सोशल मीडिया पर दो अलग-अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें एक वीडियो रात के अंधेरे का है। इसमें पुलिस की बाइक खड़ी हुई है और कुछ लोगों के बीच नोक-झोंक हो रही है। वहीं दूसरा वीडियो दिन का है जिसमें सादा कपड़ों में पुलिसकर्मी ट्रैक्टर चालक से पैसे लेता नजर आ रहा है।

इनका कहना है…

शुरूआती जांच में वीडियो पुराना लग रहा है। फिर भी इसकी प्रमाणिकता की जांच की जा रही है। सबन्धित पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर कर दिया है।
राधारमन गुप्ता, थानाधिकारी, मलारना डूंगर

Hindi News / Sawai Madhopur / सवाई माधोपुर में चेकपोस्ट पर ट्रैक्टर चालक से वसूली, दो साल बाद वीडियो हुआ वायरल तो पुलिसकर्मी पर गिरी गाज

ट्रेंडिंग वीडियो