scriptअवैध कमाई का अड्डा बना जिला अस्पताल, वसूली करती नर्स का Video Viral | Viral Video of a nurse collecting money in the name of discharge card | Patrika News
सतना

अवैध कमाई का अड्डा बना जिला अस्पताल, वसूली करती नर्स का Video Viral

Video Viral : डिस्चार्ज कार्ड के नाम पर पैसा वसूलती नर्स का वीडियो वायरल, यहां प्रेगनेंसी वार्ड पर तैनाती के लिए लगती है बोली ….।

सतनाOct 20, 2024 / 03:53 pm

Akash Dewani

Satna Viral Video
Video Viral : मध्य प्रदेश के सतना से जिला अस्पताल की एक नर्स का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह नर्स प्रेगनेंसी वार्ड में भर्ती प्रेग्नेंट महिलाओं और उनके परिजन से पैसे वसलती हुई दिखाई दे रही है। यह पैसे वह डिस्चार्ज कार्ड और दवाई लिखने के नाम पर हो रही है जो एक निःशुल्क प्रक्रिया है। यह वीडियो कब का है ये अभी तक स्पष्ट नहीं है लेकिन जिला अस्पताल वायरल वीडियो को लेकर अभी चुप्पी साधा हुआ है।

इस वार्ड में चलता है धंधा

दरअसल, सरदार वल्लभ भाई पटेल जिला अस्पताल के प्रेगनेंसी वार्ड के पास पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड है। इस वार्ड की इंचार्ज नर्स और अन्य नर्स प्रेग्नेंट महिलाओं की छुट्टी के बाद बनने वाले डिस्चार्ज कार्ड के बदले पैसे लेने का धंधा खोलकर बैठी है।यह धंधा काफी समय से यहां चल रहा है जिसका वीडियो अब जाकर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में कि कैसे अलग-अलग नर्स कार्ड और दवाई लिखने के नाम पर लोगों से 100,200 या 500 रूपए तक वसूल रही है।
यह भी पढ़े – हाईकोर्ट ने एक साथ पूरे थाने का कर दिया Transfer, 900 किलोमीटर दूर दी पोस्टिंग, जानें किस बात की मिली सजा

यहां लगती है बोली

कुछ स्थानीय लोग और अस्पताल में काम कर चुके कर्मचारियों का मानना है कि इस ऑपरेटिव वार्ड का प्रभारी बनने के लिए नर्स के बीच बोली लगती है। यही नहीं, मैट्रन नर्स अपनी पसंद की नर्स को यहां पर तैनात करती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि डिस्चार्ज कार्ड और दवाई का चिट्ठा लिखने के नाम पर इस वार्ड में दिन की 3 से 4 हजार की आमदनी होती है। ऐसे में यहां का प्रभारी बनने के लिए नर्सों के बीच वर्चस्व की लड़ाई चलती रहती है जिसके चलते माना जा रहा है कि वसूली का वीडियो वायरल किया गया है।

Hindi News / Satna / अवैध कमाई का अड्डा बना जिला अस्पताल, वसूली करती नर्स का Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो