scriptबीजेपी नेता ने कार में बैठाकर कॉलेज की लड़की से कहा- मुझे सेवा का मौका नहीं दोगी ? गिरफ्तार | BJP leader who molested college girl in car arrested | Patrika News
सतना

बीजेपी नेता ने कार में बैठाकर कॉलेज की लड़की से कहा- मुझे सेवा का मौका नहीं दोगी ? गिरफ्तार

कॉलेज छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने बीजेपी नेता को छेड़छाड़ के आरोप में किया गिरफ्तार, भाजपा का मंडल अध्यक्ष है आरोपी

सतनाNov 25, 2023 / 06:49 pm

Shailendra Sharma

satna.jpg

सतना में एक भाजपा नेता को कॉलेज की लड़की की शिकायत पर छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी भाजपा नेता बीजेपी का मंडल अध्यक्ष है जिस पर आरोप है कि उसने कॉलेज जा रही छात्रा को अपनी कार में बैठाकर उसके साथ गलत हरकत की थी। पहले आरोपी ने लड़की से उसके बॉयफ्रेंड को लेकर पूछा और फिर कहा कि क्या मुझे सेवा का मौका नहीं दोगी। जिसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई थी।

बीजेपी नेता ने की गलत हरकत
कॉलेज छात्रा ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया है कि वो रोजान की तरह कॉलेज जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान रामपुर चौरासी का रहने वाला कल्याण सिंह अपनी कार से वहीं से गुजर रहा था जिसे देखकर छात्रा के पिता ने रोका और कहा कि तुम कॉलेज की ही तरफ जा रहे हो तो बेटी को भी छोड़ देना। इसके कारण लड़की भाजपा नेता की कार में बैठ गई। पीड़िता के मुताबिक रास्ते में कल्याण सिंह ने उससे बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा और कहा हमें सेवा का मौका नहीं दोगी? इतना कहने के बाद भाजपा नेता ने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। लड़की ने कार रोकने के लिए कहा तो कार नहीं रोकी जिसके कारण वो चिल्लाई तो फिर कार को रोका।

यह भी पढ़ें

शादी के जोड़े में इंतजार करती रही दुल्हन नहीं आई बारात, सजा रह गया मंडप, देखें वीडियो

satna_news.jpg

छेड़छाड़ के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार
कार से उतरकर छात्रा ने अपने परिजन को फोन लगाया और उन्हें भाजपा नेता कल्याण सिंह की गंदी हरकत के बारे में बताया। परिजन तुरंत बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंचे जहां आरोपी के खिलाफ पीड़िता ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले के गंभीरता से लेते हुए कुछ ही देर बाद आरोपी भाजपा नेता कल्याण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

देखें वीडियो- पत्नी ने खुशी-खुशी सौतन को सौंप दिया पति

https://youtu.be/9CrznvsSs-U

Hindi News / Satna / बीजेपी नेता ने कार में बैठाकर कॉलेज की लड़की से कहा- मुझे सेवा का मौका नहीं दोगी ? गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो