scriptविसर्जन से पहले चल समारोह में बड़ा हादसा, काली मां की प्रतिमा में अचानक भड़क उठी आग, मची भगदड़ | fire suddenly broke out in Kali idol stampede occurred in procession before immersion in maihar mp news | Patrika News
सतना

विसर्जन से पहले चल समारोह में बड़ा हादसा, काली मां की प्रतिमा में अचानक भड़क उठी आग, मची भगदड़

MP News : देर रात काली प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, फायर इवेंट के दौरान मां काली की प्रतिमा में अचानक आग लग गई, जिससे एकाएक लोगों के बीच भगदड़ की स्थिति बन गई।

सतनाOct 14, 2024 / 04:41 pm

Faiz

MP News
MP News : बीती रात को देशभर में दुर्गा विसर्जन से पहले धूमधाम से चल समारोह निकाला गया। वहीं, दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के सतना जिले से पिछले साल अलग हुए मैहर जिले में देर रात काली प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा होते होते टल गया। दरअसल, फायर इवेंट के दौरान मां काली की प्रतिमा में अचानक आग लग गई, जिससे एकाएक लोगों के बीच अफरातफरी मच गई।
हालांकि, गनीमत रही कि फौरन आग पर काबू पा लिया गया, जिससे बड़ा हादसा होते होते टल गया। विसर्जन के लिए जा रही काली माँ की प्रतिमा पर रोड शो के दौरान आग भड़क उठी। इसका वीडियो भी सामने आया है।
यह भी पढ़ें- बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद एमपी में अलर्ट, मुंबई पुलिस कर रही अलग-अलग शहरों में छापामारी

हो सकता था बड़ा हादसा

जानकारी के अनुसार, जिले के अंतर्गत आने वाले अमरपाटन कस्बे के आजाद चौक में उस समय हड़कप मच गया, जब यहां विसर्जन के लिए ले जाई जा रही काली माता की प्रतिमा में आग लग गई। घटना के समय मौक पर सैकड़ों की तादाद में लोग मौजूद थे। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई थी। बताया जा रहा है कि पास में जल रहे अनार की चिंगारी से अचानक आग भड़क उठी। कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया। काली माता की प्रतिमा के ऊपर बिजली के तार भी थे, अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो संभवत: बड़ा हादसा हो सकता था।

Hindi News / Satna / विसर्जन से पहले चल समारोह में बड़ा हादसा, काली मां की प्रतिमा में अचानक भड़क उठी आग, मची भगदड़

ट्रेंडिंग वीडियो