scriptSambhal News: संभल में बढ़ा बुखार का कहर, 5 लोगों की मौत से मचा हड़कंप, टीम के साथ पहुंचे एसडीएम | Fever wreaks havoc in Sambhal death of 5 people creates panic | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: संभल में बढ़ा बुखार का कहर, 5 लोगों की मौत से मचा हड़कंप, टीम के साथ पहुंचे एसडीएम

Sambhal News: यूपी के संभल में पिछले कई दिनों से हजारों लोग बुखार की चपेट में हैं। ज्‍यादातर लोग अस्‍पताल में भर्ती हो गए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम जिले के गांव में डेरा डाले हुए है।

सम्भलOct 20, 2024 / 04:43 pm

Mohd Danish

Fever wreaks havoc in Sambhal death of 5 people creates panic

Sambhal News: संभल में बढ़ा बुखार का कहर, 5 लोगों की मौत से मचा हड़कंप।

Sambhal News Today: संभल में बुखार से होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। पिछले 36 घंटे में 90 साल के बुजुर्ग व्यक्ति सहित 3 लोगों की मौत हुई है, जबकि कुल संख्या 5 हो गई है। बता दें कि संभल में बुखार का प्रकोप जारी है। पिछले एक सप्‍ताह में बुखार से 5 लोगों की मौत हो गई है।
वहीं, एक हजार से ज्‍यादा लोग बुखार की चपेट में हैं। बुखार से ग्रामीणों के साथ-साथ स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप मच गया है। एसडीएम ने पंवासा सीएचसी का दौरा किया और बुखार से ग्रसित लोगों का हाल जाना। स्‍वास्‍थ विभाग की टीम गांव में डेरा डाले हुए है।
यह भी पढ़ें

पति ने जीजा संग मिलकर कॉन्स्टेबल पत्नी का काटा गला, पत्नी पर बेवफाई का था शक

लोगों का कहना है कि गांव में कोई ऐसा घर नहीं हैं जिसमें कोई सदस्‍य बुखार से ग्रसित न हो। एक हजार से ज्‍यादा लोग बुखार की चपेट में हैं। ज्‍यादातर लोग अभी भी अस्‍पताल में भर्ती हैं। बुखार के चलते स्वास्थ्य विभाग की टीम अलर्ट पर है। सीएमओ डॉ. तरुण पाठक ने बताया कि सीएचसी अधीक्षक डॉ. मनोज चौधरी के नेतृत्व में शनिवार को टीम कैंप लगाए है। बुखार से पीड़‍ित लोगों की जांच की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि 100 से ज्‍यादा मलेरिया और 60 से ज्‍यादा डेंगू आशंकित लोगों के सैंपल एकत्रित किए गए हैं।

Hindi News / Sambhal / Sambhal News: संभल में बढ़ा बुखार का कहर, 5 लोगों की मौत से मचा हड़कंप, टीम के साथ पहुंचे एसडीएम

ट्रेंडिंग वीडियो