scriptSambhal News: संभल डीएम की बड़ी कार्रवाई, ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे, हक्के-बक्के रह गए… | Big action by Sambhal DM | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: संभल डीएम की बड़ी कार्रवाई, ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे, हक्के-बक्के रह गए…

Sambhal News: यूपी के संभल डीएम डॉ. राजेंद्र पैंसिया ने शराब की दुकान पर ग्राहक बनकर ओवर रेटिंग की शिकायतों की जांच की। जहां उनके सामने एक ग्राहक को ज्यादा दाम में बोतल दी गई। इसके बाद उन्होंने दुकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

सम्भलOct 18, 2024 / 10:22 pm

Mohd Danish

Big action by Sambhal DM

Sambhal News: संभल डीएम की बड़ी कार्रवाई।

Sambhal News Today: उत्तर प्रदेश के संभल में शराब की दुकानों में चल रहे ओवर रेटिंग के खिलाफ कार्रवाई करते हुए डीएम डॉ. राजेंद्र पैंसिया गुरुवार रात अचानक शराब की दुकान पर पहुंचे। ग्राहक के रूप में दुकान पर पहुंचे डीएम ने पहचान छिपाकर ओवर रेटिंग की समस्या का खुद अनुभव किया।
जब डीएम और एडीएम शराब खरीदने के लिए दुकान में पहुंचे, तो सेल्समैन ने उन्हें पहचान लिया। इस बीच, एक अन्य ग्राहक ने बताया कि उसे दस रुपये महंगी शराब की बोतल दी गई है। इस पर डीएम ने तुरंत ओवर रेटिंग की इस शिकायत पर कार्रवाई के निर्देश दिए, जिससे दुकानदारों में हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें

प्रेम-प्रसंग के चलते महिला ने उठाया आत्मघाती कदम, पुलिस चौकी के बाहर लगाई आग

डीएम ने इसके बाद जिला अस्पताल का निरीक्षण करने का निर्णय लिया। अस्पताल में जाकर उन्होंने दवाओं की उपलब्धता और कर्मचारियों की उपस्थिति की जांच की। इस दौरान उन्होंने देखा कि कुछ दवाएं उपलब्ध नहीं थीं, और फार्मासिस्ट मौके पर नहीं मिल सका। उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए दवाओं की उपलब्धता अंकित करने के लिए हिदायत दी।

Hindi News / Sambhal / Sambhal News: संभल डीएम की बड़ी कार्रवाई, ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे, हक्के-बक्के रह गए…

ट्रेंडिंग वीडियो