scriptSambhal News: प्रेम-प्रसंग के चलते महिला ने उठाया आत्मघाती कदम, पुलिस चौकी के बाहर लगाई आग | Woman took suicidal step due to love affair in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: प्रेम-प्रसंग के चलते महिला ने उठाया आत्मघाती कदम, पुलिस चौकी के बाहर लगाई आग

Sambhal News In Hindi: यूपी के संभल में महिला ने पुलिस चौकी के बाहर खुद को आग लगा ली। उसका कहना है कि वह प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन पुलिस मदद नहीं कर रही थी। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल रेफर किया गया है।

सम्भलOct 17, 2024 / 09:06 pm

Mohd Danish

Woman took suicidal step due to love affair in Sambhal

Sambhal News

Sambhal News Today: संभल जिले में चौधरी सराय पुलिस चौकी के बाहर नाजिया (30 वर्ष) पत्नी दिलशाद ने गुरुवार शाम आग लगा ली। पुलिस और आसपास के लोगों ने आग बुझाकर गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसका इलाज शुरू किया।
महिला का कहना है कि वह मुहल्ले के युवक से शादी करना चाहती है। लेकिन, वह इनकार कर रहा है और उसका दूसरी लड़कियों से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। महिला पहले पुलिस चौकी में शिकायत करने पहुंची थी। बाहर आकर तेल छिड़ककर आग लगा ली। महिला को गंभीर हालत में जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
महिला विधवा है और उसके तीन बच्चे हैं। मोहल्ले के ही युवक से उसका लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Hindi News / Sambhal / Sambhal News: प्रेम-प्रसंग के चलते महिला ने उठाया आत्मघाती कदम, पुलिस चौकी के बाहर लगाई आग

ट्रेंडिंग वीडियो