scriptयूपी में योगी राज मतलब रिश्वत- अपराध और जातिवाद: ओवैसी | Yogi Raj in UP means bribery - crime and casteism: Asaduddin Owaisi | Patrika News
सहारनपुर

यूपी में योगी राज मतलब रिश्वत- अपराध और जातिवाद: ओवैसी

सहारनपुर के बेहट पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसे और कहा कि मुसलमानों को सभी पार्टियां सिर्फ वोट बैंक समझ रही हैं।

सहारनपुरJan 02, 2022 / 02:16 pm

Shivmani Tyagi

oveshi.jpg

सहारनपुर के बेहट में कार्यक्रम काे संबोधित करते ओवैसी

सहारनपुर. विधान सभा चुनाव 2022 से पहले उत्तर प्रदेश की प्रथम विधान सभा क्षेत्र बेहट पहुंचे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। उनहोंने कहा कि यूपी में YOGI RAJ का मतलब R से रिश्वत A से अपराध और J से जातिवाद है।
असदुद्दीन ओवैसी अक्सर अपने कार्यक्रमों और सभाओं में प्रधानमंत्री पर तंज कसते हैं। शनिवार को यहां बेहट क्षेत्र में एआईएमआईएम का शोषित वंचित समाज सम्मेलन के नाम से प्रोग्राम था। इस कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में रिश्वतखोरी चल रही है और जातिवाद चल रहा है। देश में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं। मुसलमानों का कत्ल कर दिए जाने की बातें खुलेआम मंच से कही जा रही हैं।
कार्यक्रम में आए लोगों में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा इस भारत काे वो भारत नहीं मानती जिसे हमे यानि मुस्लिमों ने अपना खून देकर आजाद कराया था। अब तो भाजपा इसे अपना देश समझती है और धर्म के चश्में से भारत को देखती है। यूपी में योगीराज की जो व्याख्या असदुद्दीन ओवैसी ने दी उस वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है।
ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अपने कार्यक्रम में मुस्लिमों को समझाते हुए दिखे। उन्होंने कहा कि चाहे सपा हो कांग्रेस हो या भाजपा हो इन सभी पार्टियों ने हमेशा मुस्लिमों को सिर्फ एक वोट बैंक के रूप में देखा है। बोले कि, इन सभी पार्टियों पर जिन्ना कि जिन्न सवार है। यह भी कहा कि जब महात्मा गांधी को अपशब्द कहने वालों पर कार्रवाई हुई है तो हरिद्वार की धर्म संसद में मुस्लिमों पर जहरीले भाषण देने वालों पर कार्रवाई क्यों नहीं होती।
खुद को मुस्लिम हितैषी दर्शाने की कोशिश करते हुए हुए उन्होंने कहा कि आज जब उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में मुस्लिमों की 19 प्रतिशत की हिस्सेदारी की मांग कर रही है तो इसका दर्द भाजपा,सपा-रालोद और बसपा को हो रहा है। सपा पर निशाना साधते हुए वह बोले कि सपा ने मुस्लिमों के लिए कुछ नहीं किया उन्होंने सिर्फ यादवों के लिए ही किया। ओवैसी की सभा में भीड़ बेहद उत्साह में दिखी। उत्साहित भीड़ ने बेरिकेडिंग तोड़ डाली और मंच पर जा चढ़ी। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भीड़ को काबू किया।

Hindi News/ Saharanpur / यूपी में योगी राज मतलब रिश्वत- अपराध और जातिवाद: ओवैसी

ट्रेंडिंग वीडियो