scriptUP Crime : बर्थ-डे पर हूटर के साथ दौड़ाया कारों का काफिला, उवैश, अब्दुल, अतीक और खुर्रम की थार जब्त | UP Crime Uvaish Abdul Atiq and Khurram Thar seized while running with hooter on Hghway | Patrika News
सहारनपुर

UP Crime : बर्थ-डे पर हूटर के साथ दौड़ाया कारों का काफिला, उवैश, अब्दुल, अतीक और खुर्रम की थार जब्त

UP Crime : सहारनपुर में ऑफिसर कालोनी के बाहर युवकों ने हूटर के साथ कारों का काफिला दौड़ाया। इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हरकत में आई पुलिस ने कारों के जब्त कर लिया युवकों की तलाश की जा रही है।

सहारनपुरOct 18, 2024 / 09:59 am

Shivmani Tyagi

UP Crime

कोतवाली सदर बाजार पुलिस द्वारा जब्त कारों का काफिला

UP Crime : सहारनपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में कई थार और एक स्कॉर्पियो हूटर के साथ हाइवे पर दौड़ती हुई दिख रही थी। इन्ही कार में सवार कुछ युवक वीडियो बना रहा थे। इन्ही युवकों ने बाद में वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने इस वीडियो में दिखाई दे रही तीन थार और एक स्कॉर्पियों जब्त की है। ये सभी सहारनपुर के लोगों की हैं। अभी इन कारों में सवार युवक पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं। पुलिस का कहना है कि उन्हे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
देखिए वायरल वीडियो में किस तरह से हुड़दंग मचा रहे हैं युवक और सुनिए क्या कह रहे हैं एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक

ये था पूरा मामला ( UP Crime )

सहारनपुर के दिल्ली रोड पर ऑफिसर कालोनी है। यहां कमिश्नर समेत सभी आला अफसरों के घर हैं। इसी कालोनी के सामने से कुछ युवकों ने थार कारों का काफिला दौड़ाया। सिटी के अंदर इनकी स्पीड काफी तेज थी और हूटर बजा रखे थे। यह एक तरह का हुड़दंग था। इस हुड़दंग को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया। रात में ही इन युवकों की इस हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस से सवाल किए जाने लगे। जब लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखना शुरू किया तो पुलिस भी हरकत में आ गई। वायरल हो रही वीडियो के आधार पर कारों की पहचान की गई। इसके बाद इन सभी कारों को पुलिस ने जब्त कर लिया। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि कार चला रहे युवकों की पहचान भी कराई जा रही है।
यह भी पढ़ें

कुकर्म में असफल होने पर पांच साल के मासूम की गला काटकर हत्या, मामा समेत दो गिरफ्तार


इनके पास से से मिली ये कारें

काले रंग की एक स्कॉर्पियो शेखपुरा कदमी के प्रधान खुर्रम के घर से मिली।

काले रंग की एक थार अतीक पुत्र दिलशाद निवासी डेरा इलाहीपुरा से मिली।
काले रंग की एक थार उवैश पुत्र तनवीर निवासी नया गांव से मिली।

काले रंग की एक थार अब्दुल हशीब पुत्र नय्यब निवासी नया गांव से मिली।

Hindi News / Saharanpur / UP Crime : बर्थ-डे पर हूटर के साथ दौड़ाया कारों का काफिला, उवैश, अब्दुल, अतीक और खुर्रम की थार जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो